दिल्ली मेट्रो में हुई फिर से हुई WWE फाइट, देखिये चाचा ने जोश में आकर कैसे दिलाई लड़के को उसकी नानी याद

अब जब बात सोशल मीडिया की चल ही रही है तो इसमें जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती है वह है दिल्ली की मेट्रो. जिससे जुड़े कई ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि आदमी अपना सिर ही पकड़ ले. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

जिस तरह से हम भोजन करना नहीं छोड़ सकते ठीक उसी तरह से आज के समय में सोशल मीडिया से दूर रहना भी नहीं छोड़ सकते. यह हमारे जीवन का मानों एक अहम हिस्सा बन चुका है. वहीं अब जब बात सोशल मीडिया की चल ही रही है तो इसमें जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती है वह है दिल्ली की मेट्रो. जिससे जुड़े कई ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि आदमी अपना सिर ही पकड़ ले. 

इसी श्रेणी में इन दिनों दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें अपना गरम खून दिखाते हुए एक लड़का सभी लोगों पर भारी पड़ रहा है लेकिन इस बीच एक चाचा ने कैसे उसे नानी उसकी याद दिला दी आइये जानते हैं. 

मेट्रो में झगड़ने लगा लड़का

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दिल्ली की मेट्रो के भीतर एक जगह पर लोगों की भीड़ लगी हुई है. ध्यान से देखने पर नज़र आता है कि एक लड़के को कुछ लोग किसी वजह से पीट रहे हैं और उसे शांत रहने को कह रहे हैं. लेकिन वह लड़का किसी की बात सुनने को तैयार ही नहीं होता. जो भी उसे समझाने को जाता वह उसे भी मारने लगता. ऐसे में कई लोगों को पीट डालता है.

इस बीच कहीं से एक शख्स आता है और उसे शांत रहने को कहता है लेकिन वह लड़का हर किसी पर हमला कर दे रहा है. यह देख वह शख्स गुस्से से आग - बबूला हो जाता है और वह उस लड़के को उसी की भाषा में समझाने के लिए उल्टा उसे ही पीट डालता है. वहीं अभी तक इस झगड़े का कारण पता नहीं चल सका है. 

अंकल को जोश देख लोग हुए हैरान

इंटरनेट पर धमाल मचाने वाले इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. जो वहीं उस घटनास्थल पर मौजूद था. दूसरी तरफ इस वीडियो को देख लोगों ने अपनी - अपनी प्रतिक्रिया देनी शूरू कर दी है. जिसमें कई लोगों ने इसको काफी एंजॉय किया है और साथ ही लोग अकंल की तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं कुछ ने तो इस फाइट को WWE से भी जोड़ दिया है. 
 

calender
24 October 2023, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो