Manglore Viral Video: सड़कों पर स्कूटी चलाते दिखे 'अवतार', लोग हुए हैरान, वीडियो वायरल

Manglore Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें चार लोग एक मशहूर किरदार का गेटअप लिए घूम रहें हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Manglore Viral Video: क्या हो अगर आप कहीं सड़क पर जा रहे हैं और किसी फिल्म का मशहूर किरदार का गेटअप लिए कोई सामने से गुज़र जाए, तब आप कैसा महसूस करेंगें. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें चार लोग एक मशहूर किरदार का गेटअप लिए घूम रहें हैं.

जानें वीडियो में ऐसा क्या?

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' के किरदारों का चार लोगों ने गेटअप लिया हुआ है और वह स्कूटी पर बैठ सड़कों पर घूम रहें हैं. इस नज़ारें को देख हर कोई हैरान हो गया है साथ ही साथ वह सभी इसको अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं. इन लोगों के इस कमाल के गेटअप को देख आपको यकीन ही नहीं होगा कि वह असली के किरदार नहीं बल्कि कोई और हैं. 

इस ट्रेंडिंग वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर itsmangalore नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है साथ ही साथ तेजी से शेयर भी कर रहे हैं. 

जानें यूजर्स की प्रतिक्रिया 

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने अपनी अलग - अलग प्रतिक्रिया दी हैं. जिसमें एक ने लिखा - 'स्कूटी पर दिखे अवतार' तो वहीं दूसरे ने लिखा - अवतार - वे ऑफ चालान, तो तीसरे यूजर ने लिखा - यो लोग अवतार - 3 की शूटिंग करने जा रहे हैं. 

calender
24 October 2023, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो