14 साल के बच्चे ने दुकानदार पर किया 11 बार चाकू से वार, वजह जान हो जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जूतों के शोरूम में पर काम करने वाले दुकानदार पर 14 साल के लड़के ने चाकू से वार कर दिया. जिससे व्यापारी लहूलुहान हो गया.

JBT Desk
JBT Desk

Naveen Market Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां. 14 साल के लड़के दुकान के मालिक पर चाकू से वार कर दिया. नाबालिग ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ हमला कर 11 वार किए. जिससे दुकानदाप लहूलुहान हो गया. व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उनकी हालात गंभीर बताई है. 

जानकारी के अनुसार, कानपुर के नवीन मार्केट की ये घटना है. मार्केट में व्यापारी जूतों के शोरूम चलाने वाले राजू  हरगुनानी शुक्रवार रात 9 बजे बजे दुकान बंद करने जा रहे थे, तभी दुकान पर काम करने वाला 14 साल का लड़का वहां आ गया. उसने राजू से पहले कुछ बहस की, इसके बाद बच्चे ने दुकानदार पर चाकू से 11 बार वार किया. 

खून से लथपथ दुकानदार

कानपुर के नवीन मार्केट की ये घटना होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. ये घटना देख कर वहां के लोगों के होश उड़ गए. घटना स्थल पर सनसनी फैल गई. घटना के बाद राजू को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने दुकानदार की हालत गंभीर बताई है. राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं 14 साल के बच्चे ने दुकानदार पर चाकू से वार करके वहां से भाग गया. 

लखनऊ भागा नाबालिग 

इस पूरी घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर वहां पहुंचे. उन्होंने बताया कि नाबिलिग लड़के के दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर चाकू मार दिया. फिलहाल आरोपी को पकड़ लिया गया है. राजू पर हमला करने के बाद नाबालिग वहां से भागकर लखनऊ चला गया. जहां शनिवार की रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया. नाबालिग के पास से चाकू भी बरामद किया गया है. 

calender
21 April 2024, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो