UP News: हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिखाए काले झंडे, गाड़ी पर हमला, देखें VIDEO

UP News: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को काले झंडे दिखाए गए हैं. कौशांबी पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के आगे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Swami Prasad Maurya Convoy: सनातन धर्म पर टिप्पाणी करने वाले समाजवादी पार्टी के महासचिव व विधान परिषद सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य को कौशांबी में विरोध का सामना करना पड़ा है. रविवार को हिंदूवादी संगठनों ने कौशांबी में स्वामी प्रसाद मौर्य को काले झंडे दिखाए.

कौशांबी पहुंचे समाजवादी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले के आगे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया. वहीं हिंदू जागरण मंच ने काफिले का घेराव कर काला कपड़ा भी दिखाया. 

इसके बाद लगातार मुर्दाबाद के नारे लगाया. पुलिस फोर्स ने विरोध कर रहे लोगों को हिरासत में लिया और काफिले को आगे रवाना किया. स्वामी प्रसाद मौर्य कौशांबी में बौद्ध सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे हैं.

वहीं इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के विरोध जताते हुए सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "कौशांबी में सपा के वरिष्ठ नेता एवं एमएलसी श्री स्वामी प्रसाद मौर्य जी की गाड़ी पर सत्ता संरक्षित गुंडों द्वारा हमला, अत्यंत निंदनीय, आगे उन्होंने BJP सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि, पिछड़ा विरोधी इस भाजपा सरकार में निरंतर पिछड़ों पर हो रहा आघात, शर्मनाक. मामले की जांच कराए सरकार, आरोपियों के विरुद्ध हो सख्त से सख्त कार्रवाई."

इस हादसे के बाद कौशांबी के मंझनपुर में बौद्ध महोत्सव में पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, जिसका दिल काला है, जिसके दिल में काला है. जिसका मन काला है, जिसका विचार काला है, वह काला झंढा लेकर तो ही आएगा. सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य आएं दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बीते कुछ दिनों में सनातन धर्म पर टिप्पाणी को लेकर वह कई बार विवादों में भी रहे हैं. 

calender
04 February 2024, 06:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो