Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे में मिली लाशें, मौत का कारण आया सामने

Greater Noida News: दिल्ली NCR से सटे इलाके ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों का शव बदं कमरे में बरामद हुआ है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Greater Noida News: दिल्ली NCR से सटे इलाके ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों का शव बदं कमरे में बरामद हुआ है. इनमें 2 युवक और 2 युवतियों के शव शामिल हैं. बताया जा रहा है मृतकों में 2 भाई और एक बहन और एक पत्नी का शव बरामद हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि गैस लीक होने के बाद घुटने से सभी की मौत हुई है. 

PTI की खबर के मुताबिक नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में पुलिस को शुक्रवार को एक मकान में रहने वाले दो युवकों और दो महिलाओं के शव बरामद हुए. पुलिस को संदेश है कि उनकी मौत को दो हो गए हैं और चारों की मौत दम घुटने से हुई, मृतरों में तीन भाई- बहन हैं.

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे और चंद्रेश परांठे की दुकान लगाता था. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर आलू उबालने के लिए बड़ा भगोना मिला है तथा गैस जली हुई थी.

अधिकारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गैस के जलने से कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई, तथा चारों की दम घुटने से मौत हो गई. डीसीपी ने बताया कि चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा.

calender
02 February 2024, 11:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो