Hijab : श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट्स ने बुर्का पहनकर किया रैंप वॉक, प्रोग्राम का वीडियो हुआ वायरल

Ramp Walk In Hijab : श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेज में फैशन शो का आयोजन हुआ. मुस्लिम छात्राएं ने बुर्का और हिसाब पहनकर रैंप वॉक किया. अब फैशन शो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Ramp Walk In Burqa : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर मशूहर श्रीराम कॉलेज में एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया है. कॉलेज के फैशन शो प्रोग्राम में कॉलेज की मुस्लिम छात्राएं ने हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने बुर्का और हिसाब पहनकर रैंप वॉक किया. अब सोशल मीडिया पर इस फैशन शो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके कारण कॉलेज चर्चा का विषय बना हुआ है. इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए.

बुर्का पहनकर किया कैट वॉक

बीते दिन श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेज में फैशन शो का आयोजन हुआ. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी ने भी शिरकत की. कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं ने हिजाब, बुर्का और अबाया पहनकर कैट वॉक की. उनका ये लुक लोगों को बहुत पसंद आया और सभी ने जमकर महिलाओं की तारीफ की.

फैशन शो के बाद हुआ विवाद

फैशन शो में बर्का पहनकर रैंप वॉक करने की वजह से बहुत बवाल हो रहा है. सोशल मीडिया पर कार्यक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई धार्मिक जानकार ने इस पर आपत्ति जताई है. वहीं कनवीन जमीयत उलेमा मौलाना मुकर्रम कासमी ने कहा कि स्कूल की छात्राओं का बुर्के में कैट वॉक करना बिल्कुल गलत है. उन्होंने आगे कहा कि बुर्का महिलाओं की आन बान और शान है. उसे केवल पर्दे के लिए उपयोग करना चाहिए न कि फैशन शो के लिए.

कॉलेज से की गई अपील

मामले को लेकर मौलाना मुकर्म ने स्कूल मैनेजिंग डायरेक्टर से अपील की है. उन्होंने कहा कि वह इस तरीके के कार्यक्रम का आयोजन कराएं, लेकिन किसी धर्म को इस ठेस न पहुंचे इसका ध्यान जरूर रखें. मौलाना ने आगे कहा कि अगर वह ऐसा करते हैं तो जमियत उलेमा इसके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

calender
27 November 2023, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो