सपा ने 6 प्रत्याशियों का किया ऐलान, नोएडा का बदला उम्मीदवार, देखें लिस्ट

समाजवादी पार्टी ने 20 मार्च बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए 6 सीटों का ऐलान कर दिया है. पार्टी की ओर से गौतम बुध्द नगर, संभल, बागपत, मिर्जापुर, घोषी, पीलीभीत के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Samajwadi Party: समाजवादी पार्टी ने 20 मार्च बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए 6 सीटों का ऐलान कर दिया है. पार्टी की ओर से गौतम बुध्द नगर, संभल, बागपत, मिर्जापुर, घोषी, पीलीभीत के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. पार्टी  ने कई जगहों पर उम्मीदवारों का नामों भी बदल दिया है. पार्टी ने महेंद्र नागर के स्थान पर गौतम बुद्द नगर से राहुल अवाना मैदान में उतार दिया है.

समाजवादी पार्टी ने अभी तक कुल 43 नामों का ऐलान कर चुकी है. इस बीच पार्टी ने अपनी छठी सूची में छह उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. अब प्रत्याशियों की संख्या 49 हो गई है. पिछली सूची में जाने माने सीट आजमगढ़ से धर्मेद्र यादव को टिकट दिया था. इस सीट में अगर भाजपा के प्रत्याशी की बात करे तो जाने माने सुपरस्टार निरहुआ को मैदान में टक्कट देंगे.

समाजवादी पार्टी ने अपनी पांचवी लिस्ट से नोएडा यानी गौतमबुद्द नगर से डॉ. महेंद्र नागर को टिकट मिला था लेकिन पार्टी ने अपनी नई लिस्ट में इस सीट से प्रत्याशी को बदल दिया और उनके स्थान पर राहुल अवाना हो टिकट दिया है. वहीं अगर इस सीट में भाजपा प्रत्याशी की बात करें तो डॉ. महेंश शर्मा को टिकट मिला है. पहले महेश शर्मा और महेश नागर के बीच लड़ाई थी अब राहुल अवाना के साथ होगी.

calender
20 March 2024, 08:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो