सपा की परिचय बैठक बनी जंग का अखाड़ा, सांसद दानिश अली के सामने ही हो गई सपा नेता की पिटाई

यूपी के अमरोहा के धनौरा स्थित एक होटल में सपा की परिचय बैठक में हंगामा हो गया. मंच पर बैठे सांसद दानिश अली के सामने ही सपा नेता की पिटाई हो गई. यह हंगामा तब हुआ जब सांसद के क्षेत्र से गायब रहने का मुद्दा बैठक में उठाया गया.

JBT Desk
JBT Desk

यूपी के अमरोहा में लोकसभा चुनाव को लेकर सपा में गुटबाजी थमने का नाम नही ले रही है. जहां अन्य राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव जीतने के लिए मेहनत कर रहे है. वहीं अमरोहा लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी में हो रही गुटबाजी अब खुलकर सामने आने लगीं है. इस बीच धनौरा स्थित एक होटल में सपा की परिचय बैठक हुआ जहां हंगामा हो गया है.

दरअसल ये हंगामा तब शुरू हुआ जब मंच पर मौजूद सांसद दानिश अली के सामने ही उनके द्वारा पांच साल के दौरान की गई गलतियों को समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने जैसे ही गिनाना शुरू किया.

सपा की परिचय बैठक बनी जंग का अखाड़ा

अमरोहा के बाद एक बार फिर मंडी धनौरा में सपा के परिचय सम्मेलन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने हंगामा किया है. दरअसल, सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के 5 साल तक संसदीय क्षेत्र से गायब रहने का आरोप लगाया था जिसके बाद बैठक में विवाह शुरु हो गया. हंगामा शुरू होने के बाद खन्ना चौधरी को सपा के मौजूदा जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव और उनके समर्थकों ने पीटना शुरू कर दिया. हंगामा के बाद देखते ही देखते प्रत्याशी के लिए आयोजित हुआ कार्यक्रम जंग का अखाड़ा बन गया.

पहले भी आपस में लड़ चुके हैं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता

ये पहली बार नहीं है जब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में लड़ते हुए देखे गए हैं बल्कि इससे पहले भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में लड़ चुके हैं.  समाजवादी पार्टी की गुटबाजी लगातार सामने आ रही है. आज की इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के बछरायू के पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने बछरायूं थाने में जाकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मस्तराम यादव सहित अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है और वीडियो जारी करके पूरे प्रकरण को बताया है.

हंगामे की लाइव वीडियो वायरल

बता दें की मारपीट की इस घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस ने वीडियो वायरल होने को लेकर कार्रवाई की बात कही है. इस घटना की शुरुआत से पहले खन्ना चौधरी जब मंच पर बोल रहे थे तब उनके साथ किस तरह बदतमीजी की जा रही थी इसका वीडियो भी वायरल हुआ है और उनके साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है. अब देखना ये है कि इस मामले में पुलिस प्रशासन क्या कार्रवाई करती है.

calender
03 April 2024, 07:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो