UP की इस महिला ने सांसद रवि किशन को बताया अपना पति, चौकाने वाले किए खुलासे

Ravi Kisan: लोकसभा चुनाव के बीच गोरखपुर के सांसद रवि किशन विवादों में घिर गए हैं. लखनऊ में प्रेस कॉन्फेंस कर अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है.

JBT Desk
JBT Desk

Ravi Kisan: लोकसभा चुनाव के बीच गोरखपुर के सांसद रवि किशन विवादों में घिर गए हैं. लखनऊ में प्रेस कॉन्फेंस कर अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है. कहा कि सांसद रवि किशन उसके पति है दोनों की एक बेटी है लेकिन अब रवि किशन उनसे किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रखते हैं. उनकी शादी रवि किशन से 1996 में हुई थी. उनके दोस्त और परिवार हमारी शादी में मौदूथ थे. सभी लोगो के सामने हमने शादी की है.

अपर्णा ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी को रवि किशन या तो गोद ले लें या फिर उसे उसका कानूनी अधिकार मिले जिसकी वो हकदार है. अपर्णा ने कहा कि रवि किशन ये मानते हैं कि वो उनकी बेटी है मगर वो सार्वजनिक रुप से इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं.

महिला ने कहा कि रवि किशन से उनकी शादी 1996 में मुंबई में हुई थी. रवि किशन ने सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनाकर ये शादी की थी. उस दौरान रवि किशन के कई दोस्त भी साथ थे. उसके पास रवि किशन की तस्वीरें भी है जो उन्होंने साथ खिंचाई थी.

calender
16 April 2024, 09:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो