UP Murder: बदायूं में की गई दो बच्चों की हत्या के पीछे की असली वजह क्या थी? जानें पूरा मामला

UP Murder: बदायूं मर्डर केस में एक घर के दो सगे भाईयों को मौत के घाट उतार देने की असली वजह का पता चल गया है. वहीं आईजी ने इसकी सख्त जांच करने के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

UP Murder:  उत्तर प्रदेश के बदायूं में बीते दिन यानी मंगलवार को एक सैलून चलाने वाले ने एक घर के दो सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला था. जबकि इस घटना के आरोपी का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है. इसके बाद अब आरोपी साजिद के एनकाउंटर की जांच की जा रही है.  

बदायूं जिला डीएम और आईजी द्वारा इसकी पूरी जांच के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. पुलिस ने बताया कि मर्डर के मुख्य आरोपी साजिद को पुलिस ने मार गिराया था मगर उसका भाई जावेद मौके से फरार हो गया था. जिसकी तलाश अभी जारी है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते दिन यानी मंगलवार को यूपी के बदायूं जिले में दो सगे भाइयों को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया गया था. इस घटना को अंजाम देने वाला साजिद एक सैलून दुकानदार था. इस घटना के बाद आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी साजिद अपनी गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए अपने पड़ोसी से पैसे मांगने उनके घर गया था.  

आईजी ने की एनकाउंटर की पुष्टि

आईजी आरके सिंह ने अपने बयान में बताया कि मर्डर के कुछ घंटे बाद ही आरोपी साजिद को मुठभेड़ में मार गिराया गया था. वहीं अपराधी की उम्र 22 साल बताई जा रही है. वहीं मरने वाले दो सगे भाईयों का नाम आयुष व अहान बताया जा रहा है. जबकि उन दोनों मासूमों की उम्र 12 और 8 साल थी. इसके साथ ही उसके तीसरे भाई पर भी चाकू से हमला किया गया था, जिसका इलाज अभी अस्पताल में किया जा रहा है.

बच्चों के पिता ने बताई सारी घटना

इस पूरी घटना को लेकर बच्चों के पिता का कहना है कि वह और उनकी पत्नी बच्चों के साथ घर में थे. इस दौरान बीते दिन यानी मंगलवार को सैलून चलाने वाला पड़ोसी साजिद लगभग 7 बजे उनके घर पहुंचा. पिता ने पुलिस में लिखवाई शिकायत में बताया कि "साजिद ने मेरी पत्नी संगीता से बोला कि मुझे पांच हजार रुपए की सख्त जरूरत है. क्योकि उसकी पत्नी गर्भवती है और उसके पास पैसे नहीं हैं.

जिसके बाद मेरी पत्नी पैसे लेने घर के अंदर गई. इस बात का फायदा उठाते हुए जावेद घर की छत पर चला गया और मेरे बेटों को साथ ले गया. छत पर जाकर उसने धारदार चाकू से मेरे बेटों पर हमला कर दिया. जिसके बाद तीन बेटों में से सबसे छोटे बेटे का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है और दो बेटों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. जैसे ही साजिद नीचे आया तो पत्नी ने उसे देखा आरोपी के पूरे कपड़े खून से सने हुए थे. मेरी पत्नी के देखने के बाद उसने कहा कि मैंने आज अपना काम पूरा कर लिया. और वहां से भाग निकला.

calender
20 March 2024, 07:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो