Haryana: रेवाड़ी में बॉयलर फटने से बड़ा दर्दनाक हादसा, 5 की मौत, 10 घायल

Rewari News: रेवाड़ी स्थित धारूहेड़ा के लाइफ लॉन्ग कंपनी में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हो गया. इसमें हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 10 गंभार रूप से घायल हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Rewari Accident News: हरियाणा के रेवाड़ी से बेहद दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां पर बॉयलर फटने 5 लोगों की जान चली गई और 10 गंभीर रूप से घायल हैं. रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा के लाइफ लॉन्ग कंपनी में बॉयलर फटा है. इस कंपनी में ऑटो पार्ट्स बनाने का काम होता है. हादसे के समय करीब 39 कर्मचारियों बुरी तरह से झुलस गए थे. हादसे में 5 की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं 10 कर्मचारियों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक रोहतक पीजीआई से 8 वर्कर्स को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर किया गया था. यहां भर्ती यूपी के बहराइच के गांव भाकरी निवासी विजय की मौत हो गई.

अस्पताल में भर्ती इतने कर्मचारी

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मरने वालों में यूपी के मैनपुरी निवासी अजय (32), यूपी के बहराइच निवासी विजय (37), गोरखपुर ा रामू (27), फैजाबाद का राजेश (38), पंकज जिला हरदोई यूपी में शामिल हैं. इन सभी की मौत मंगलवार देर रात हुई है. बॉयलर ब्लास्ट मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया है. हादसे में 30 कर्मचारी झुलसे थे. हादसे की वक्त कंपनी में बड़ा इमरजेंसी गेट बंद था. इसलिए आग लगने के बाद कर्मचारी इसमें फंसे रह गए.

पुलिस ने दर्ज किया केस

लाइफ लांग फैक्ट्री में शनिवार को प्रेशर पाइप फटने से यह हादसा हुआ. इस मामले में पुलिस ने रविवार को केस दर्ज किया था. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने घटना की उपमंडलीय मजिस्ट्रेट के तहत पर जांच के आदेश दिए. पुलिस भी इस घटना में जांच कर रही है. पुलिस ने ठेकेदार सहित अन्य धारा 287,337,34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

calender
20 March 2024, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो