Punjab: जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, SIT करेगी जांच

Punjab Police: पंजाब के संगरूर जिले में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई. इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया जाएगा.

JBT Desk
JBT Desk

Sangrur News: देश में शराब पीने वालों की करोड़ों की संख्या है. शराब सेहत के लिए हानिकारक है, उसके बाद भी लोग इसका सेवन करना बंद नहीं करते हैं. अक्सर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत के मामले भी सामने आते हैं. अब पंजाब के संगरूर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई. यह घटना दिरबा पुलिस थाना के अंतर्गत गुज्जरां गांव की है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और इसकी जांच की जा रही है. बताया गया कि ऐसी घटना दिले में बीते साल भी घटी थी.

4 लोगों की हुई मौत

संगरूप में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं, मृतकों की पहचान 50 वर्षीय भोला सिंह, 42 साल के निर्मल सिंह, परात सिंह औऱ 30 साल के जगजीत सिंह के रूप में हुई है. चारों गुज्जरां गांव के ही निवासी थे. चार लोगों की मौत से इलाके में शक की लहर है. जानकारी के अनुसार मृतकों में जो सगे भाई भी हैं. मंगलवार को रात में चारों ने शराब पी थी और बुधवार को सुबह नींद से नहीं जगे. फिर परिजनों और गांव के लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

SIT का गठन

इस गांव में यह घटना हुई है, वह पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा के विधानसभा क्षेत्र है. संगरूर जिले में ऐसी ही घटना पिछले साल भी हुई थी. तब जहरीली शराब पीने से तीन मजदूरों की मौत हो गई थी. बता दें ताजा मामले की जांच के लिए पंजाब के विशेष डीजीपी अर्पित शुक्ला ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मौते पर गए हैं. इस केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. वहीं डीसी ने मजिस्ट्रेट जांच के भी आदेश दिए हैं.

calender
20 March 2024, 05:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो