Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने की बैठक, हाजीपुर सीट हुई फाइनल

Lok Sabha Election 2024: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए दिल्ली में चिराग पासवान के नेतृत्व में संसदीय दल की बैठक की.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर LJP (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने दिल्ली में एक मीटिंग की. उन्होंने कहा कि ''हम बिहार कूच कर जाएंगे, उससे पहले केंद्रीय संसदीय दल की बैठक करके कई ऐसे प्रस्ताव पारित करेंगे जिसका पारित होना जरूरी है.''  चिराग ने कहा ''कई ऐसे फैसले हैं जो लिए जाने जरूरी हैं उन्हीं तमाम बातों को मद्देनजर रखते हुए आज संसदीय दल की बैठक बुलाई गई है.''

दिल्ली में मीटिंग के पहले चिराग ने उम्मीदवारों की लिस्ट के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि ''4-5 दिनों के अंदर ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी.  

हाजीपुर से लड़ेंगे चिराग 

चिराग पासवान ने जानकारी दी कि मैं खुद हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ूंगा. LJP (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ''उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा चल रही है, कुछ नामों का सुझाव बिहार संसदीय बोर्ड ने दिया है उस पर भी चर्चा की गई. इसके अलावा उन्होंने अपनी सीट को लेकर जानकारी दी कि ''हाजीपुर सीट से NDA के प्रत्याशी के रूप में मैं खुद चुनाव लड़ूंगा.''

बिहार रवाना होंगे 

इसके पहले ही LJP प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि मीटिंग के बाद हम बिहार निकल जाएंगे, लेकिन पहले वो मीटिंग करेंगे. कई प्रस्तावों को जरूरी तौर पर पारित करना है, साथ ही कई बड़े फैसले भी लेने हैं. चिराग ने कहा कि इसी के मद्देमजर बैठक बुलाई गई है. 

calender
20 March 2024, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो