उज्जैन में एक युवक के साथ बर्बरता, बेरहमी से पीटने के बाद पिलाया पेशाब, जानिए क्या है मामला

Ujjain Viral News: महाकाल की नगरी उज्जैन से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक युवक को जूते चप्पल से पीटा, आधी मूंछ काट दी, गंजा करके गांव में घुमाया. इतना से भी लोगों का मन नहीं भरा तो युवक को पेशाब भी पिलाई दी.

JBT Desk
JBT Desk

Ujjain Viral News: उज्जैन में बंजारा समाज के एक युवक के साथ बर्बरता और इंसानियत की सारी हदें पार कर दी गई हैं. दरअसल, एक युवक शादीशुदा महिला से प्यार करता था जिसे भगाकर अपने साथ ले गया. यह बात जब महिला के ससुराल वालों को पता चली तो उन्होंने गांव के लोगों से मदद मांगी और फिर दोनों को पकड़कर गांव वापस ले आए हैं.

यह मामला भाटपचलाना थाने के देवली देसी गांव का है जो कि चार दिन पहले की है. जिस युवक के साथ बर्बरता की गई है वह घट्टिया थाना क्षेत्र के भीलखेड़ी गांव का रहने वाला है. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा.

बेरहमी से पीटने के बाद पिलाया पेशाब

महिला और उसके प्रेमी को राजस्थान में पकड़ लिया गया और उसे उज्जैन लाया गया. इसके बाद गांव वालों ने युवक के साथ हैवानियत करने पर उतर गए. महिला के परिजनों ने पहले युवक को पेशाब पिलाई उसके बाद मुंह में जूते ठूंसे और मुंह पर कालिख पोत दी. इतना करने से भी उनका मन नहीं भरा तो गांव वालों ने आधी मूंछ काटी, उसके सिर गंजा कर दिया और उसे पूरे गांव में घुमाया.

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

यह मामला भाटपचलाना थाने के देवली देसी गांव का है जो कि चार दिन पहले की है. जिस युवक के साथ बर्बरता की गई है वह घट्टिया थाना क्षेत्र के भीलखेड़ी गांव का रहने वाला है. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. वीडियो में  VIDEO में लोग युवक से सिर पर जूता रखने के लिए भी कह रहे हैं. जिस महिला को वह भगा ले गया था उसे बुलाकर चप्पलों से जबरदस्ती पिटवाया. बाद में महिला को भी पीटा गया. एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. किसी ने भी अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है .VIDEO के आधार पर आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई करेंगे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला मामला भाटपचलाना थाने के देवली देसी गांव का है. यह घटना चार दिन पुरानी है. युवक घट्टिया थाना क्षेत्र के भीलखेड़ी गांव का रहने वाला है जो बंजारा समाज का ही है. युवक वहीं की एक शादीशुदा महिला से प्यार करता था जिसको अपने साथ भगाकर ले गया था. इस महिला के दो बच्चे भी हैं. परिवार और गांव के लोगों ने दोनों को राजस्थान से पकड़ लिया और उसे भाटपचलाना ले आए. उसके बाद लोगों ने उसे पेड़ से बांधकर उसके साथ हैवानियत की सारी हदे पर कर दी.

calender
20 March 2024, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो