Budaun Murder: 'घर में जाकर किसे देखें', बिलख पड़ी मासूमों की दादी, साजिद के पिता बोले, बेटे के मरने का अफसोस नहीं

Budaun Murder: इस बीच साजिद के परिवार का भी बयान सामने आया है, जिसमें जावेद के पिता ने कहा, बच्चों के मरने का दुख ज्यादा है.

JBT Desk
JBT Desk

Budaun Murder: बदायूं में डबल मर्डर को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. कोई कह रहा है कि दुश्मनी के चलते ये हुआ, कोई तांत्रिक का चक्कर बता रहे हैं. लेकिन बच्चों के परिवार की सुनी जाए तो उनका कहना है कि उन लोगों की साजिद के साथ किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी. पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका पड़ोसी होने के नाते बातचीत थी लेकिन लड़ाई झगड़ा नहीं था. 

माता-पिता का बुरा हाल

बच्चों की मौत के बाद पूरे परिवार का बुरा हाल है. बच्चों की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि साजिद घर में आया और बोला कि मुझे बीवी के लिए क्लेचर चाहिए. आपको बता दें कि वो अपने घर में कॉस्मेटिक्स की दुकान भी चलाती थीं. मीडिया से बात करते हुए बच्चों की दादी बिलख पड़ी, उन्होंने कहा कि ''साजिद तुझे कोई दिक्कत थी तो बता देते, ये तूने क्या कर दिया, घर में जाकर हम किसे देखें.'' इतना कहकर वो रो पड़ीं. परिवार की हालत देखकर किसी भी इंसान की आंखों में आंसू आ जाएं. 

कत्ल होने वाले बच्चों की माँ ने बदहवासी की हालत में कुछ पुरानी घटनाओं को ज़हन में लाते हुए कहा कि मेरे बेटों के तो हिंदू-मुस्लिम में फ़र्क भी नहीं पता था. वो तो साजिद को भैया कहकर बुलाया करते थे. उन्होंने किस पैगंबर के ख़िलाफ़ कुछ कह दिया था कि उनका कत्ल कर दिया. 

जावेद के परिवार का बयान आया सामने 

इसी बीच जावेद के परिवार का बयान सामने आया है, मीडिया से बात करते हुए साजिद की दादी ने कहा कि 'जो किया होगा वो साजिद ने किया होगा, जावेद बेकसूर है. साजिद की दादी ने उसपर पर ऊपरी हवा का असर बताया. जावेद तो घर पर था उस समय मरगिज की अज़ान के बाद उसको इस मामले का पता चला और वो डर की वजह से भाग गया. वहीं, साजिद के पिता ने कहा कि ''जो हुआ बहुत बुरा हुआ है, हमे अपने बेटे के मरने का इतना अफसोस नही है जितना उन दो छोटे बच्चों के मरने का है.''

ताजा जानकारी के मुताबिक, साजिद के चाचा और पिता को हिरासत में ले लिया गया है. इसके अलावा हत्यारे बेटे साजिद के एनकाउंटर पर उसकी मां ने कहा कि हत्यारे का एनकाउंटर कर न्याय किया गया. बेटे ने जो किया, उसका फल उसे मिला.  

calender
20 March 2024, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो