खून में सनी हुई छुरी, बोले आज का काम हो गया, पढ़िए FIR में पूरी कहानी

Badaun Murder FIR: बच्चों के पिता ने कहा कि साजिद और जावेद से मेरी कोई दुश्मनी नही थी, मुझे पता नही इन दोनो ने मेरे बच्चो की हत्या क्यों की.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Budaun Murder FIR: मासूमों की हत्या के बाद पूरे इलाके में गुस्से और मातम का माहौल है. इसकी FIR भी दर्ज की गई है, जिसमें बच्चों के पिता ने बताया कि पूरा मामला कैसे हुआ. बच्चों के पिता विनोद कुमार जो कोलौनी सिविल लाइन के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि 19/03/2024 को शाम समय लगभग 6:45 पर हमारे घर के सामने नाई की दुकान करने वाला साजिद आया. वो घर पर मदद मांगने के लिए आया था. इस दौरान घर पर कुल पांच लोग थे, एक उनकी माता, पत्नी और तीन बच्चे. पढ़िए FIR में क्या लिखा गया. 

मदद मांगने आया था कातिल 

FIR में आगे लिखा गया कि ''साजिद ने घर आकर मेरी पत्नी से कहा कि मेरी पत्नी को डिलीवरी होनी है आज रात्रि 11 वजे का समय दिया गया है. उस समय साजिद का भाई जावेद मोटर साइकिल लिये वाहर खडा था साजिद ने मेरी पत्नी से 5000/- रु0 मांगे मेरी पत्नी ने कहा कि अभी लाकर देती हूँ तभी साजिद ने कहा मेरे बीच वाले लड़के से पुडिया लाने को कहा पीयूष पुडिया लेने चला गया फिर साजिद ने मेरी पत्नी से कहा पता नही आज मेरा मन घबरा रहा है थोडा छत पर हुम लेता हूँ मेरे छोटे लडके पीयूष को अपने साथ ऊपर लेकर चला गया.

Badaun Murder FIR
Budaun Murder FIR

अपने भाई जावेद को बुलाया अंदर

FIR में लिखा गया कि इस दौरान साजिद ने उसने अपने भाई जावेद को भी अन्दर बुला लिया. ये चारों जावेद साजिद और मेरे दोनों बेटे आयुष और आहान अनके साथ ऊपर चले गये. मेरी पत्नी श्रीमती संगीता पैसे लेने अन्दर घर मे चली गई तब मेरी पत्नी अन्दर से पैसे लेकर वाहर आई तो साजिद व जावेद नीचे उतर रहे थे साजिद व जावेद के खून मे सनी हुई छुरी थी. और उन्होने मेरी पत्नी को देखते ही कहा कि आज मैने अपने काम पुरा कर दिया है. पत्नी के चिल्लाने पर भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने उनको पकड़ने की कोशिश की. जिसमें जावेद भाग गया साजिद को भीड़ ने पकड़ लिया. 

calender
20 March 2024, 11:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो