UP News: अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर BJP सांसद मनोज तिवारी भड़के, कही ये बात

Manoj Tiwari on Ram Mandir Inauguration:  उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने इनकार करने से राजनीति गरमा गई है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manoj Tiwari on Ram Mandir Inauguration:  उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने इनकार करने से राजनीति गरमा गई है. कांग्रेस ने राम मंदिर कार्यक्रम को भाजपा और RSS का इवेंट बताकर इसमें शामिल होने का फैसला किया है. इस पर दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोकसभा से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, "वे दर्शन के लिए कैसे जाएंगे? क्या यह सच नहीं है कि कांग्रेस ने वरिष्ठ अधिवक्ताओं को मैदान में उतारा है." सुनिश्चित करें कि वहां राम मंदिर का निर्माण न हो? 

उन्होंने भगवान राम को एक काल्पनिक चरित्र कहा. राम सेतु को खारिज कर दिया... शुरू से ही उनकी यही मानसिकता रही है। मुझे नहीं लगता कि उनकी सोच बदलने वाली है. लेकिन देश की जनता ने संदेश दे दिया है कि उनके मन में भगवान राम के अलावा पीएम मोदी भी बसते हैं...भगवान राम सिर्फ बीजेपी और आरएसएस के नहीं बल्कि हर व्यक्ति के हैं. अगर कांग्रेस को लगता है कि भगवान राम उनके नहीं हैं तो वो उनके हैं. 

कांग्रेस के महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने "स्पष्ट रूप से आरएसएस/भाजपा कार्यक्रम" के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया. 
 

calender
10 January 2024, 07:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो