UP Police: नोएडा में रेप की कोशिश करने वाले डिलीवरी बॉय को यूपी पुलिस ने मारी गोली 

UP Police: जब डिलीवरी बॉय डिलीवरी देने पहुंचा तो फ्लैट में लड़की अकेली थी. जिसके साथ आरोपी डिलीवरी बॉय ने रेप करने की कोशिश की.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP Police: ग्रेटर नोएडा में यूपी पुलिस ने एक आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. खबरों की मानें तो वह डिलीवरी बॉय है जो 27 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा की एक सोराइटी में डिलीवरी देने गया था. बताया जा रहा है कि जब वह डिलीवरी देने पहुंचा तो फ्लैट में लड़की अकेली थी. जिसके साथ आरोपी डिलीवरी बॉय ने रेप करने की कोशिश की. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब लड़की ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उसे पीटने लगा और बाद में लड़की के शोर मचाने पर वह वहां से भाग गया. बाद में पीड़िता ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने ऑनलाइन अंडे और ब्रेड मंगवाए थे. डिलीवरी बॉय जब ऑरडर लेकर पहुंचा तब लड़की अकेली थी. खबरों की  मानें तो इस मामले में लड़की का आरोप है कि डिलीवरी बॉय उसे अकेला देखकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा था. 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी की पहचान 23 वर्षीय सुमित के रूप में की है. पीड़िता ने जब आरोपी की शिकायत की तो पुलिस ने टीमें गठित कीं और जांच पड़ताल में लग गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसे ग्रेटर नॉएडा से पकड़ा है. खबरों की मानें तो जैसे ही पुलिस उसके नजदीक पहुंची वह पुलिस वालों की पिस्टल लेकर वहां से भागने लगा. 

खबरों की मानें तो आरोपी ने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की और कुछ गोलियां भी चला दीं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने अपने बचाव के लिए फायरिंग की और उसके पैर में गोली मार दी. पैर में गोली लगने के बाद आरोपी सुमित घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. फिलहाल आरोपी का इलाज चल रहा है. 

calender
29 October 2023, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो