Vivek Bindra: विवेक बिंद्रा पर शादी के आठ दिन बाद ही पत्नी से मारपीट का आरोप, पूरे शरीर पर मिले जख्म... मामला दर्ज

Vivek Bindra Domestic Violence: पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, बिंद्रा पहले कथित तौर अपनी पत्नी यानिका को एक कमरे में लेकर गया और उसके बाद उसके बाल खींचे और मारपिटाई शुरू कर दी.

Sachin
Sachin

Vivek Bindra Domestic Violence: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है. नोएडा पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस ने कहा कि बिंद्रा के घरेलू हिंसा एक आरोप लगाते हुए पत्नी यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया की यानिका को उसके पति ने पीटा है. जिसकी वजह से पीड़िता को कई दिनों तक दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

बीच बचाव के बीच पत्नी को जमकर पीटा 

बताया जा रहा है कि यह घटना नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में हुई थी, 7 दिसंबर की सुबह की बात जब विवेक बिंद्रा और उनकी मां के बीच किसी मुद्दों के लेकर कहासुनी हो गई थी. इन दोनों की लड़ाई में यानिका बीच बचाव के लिए आई थी. इसके बाद बिंद्रा ने अपनी पत्नी में हमला कर दिया. कथित तौर पर यानिका को गंभीर चोटें आईं हैं. 

पिटाई का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह कथित तौर पर यह दावा किया जा रहा है कि विवेक बिंद्रा सोसायटी के बाहर जमकर पिटाई कर रहे हैं और उनकी पत्नी यानिका उनसे माफी मांग रही है कि वह आगे से ऐसा नहीं करेंगी. वीडियो वायरल होने के बाद आम लोग इस पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो एक और पार्ट है जिसमें वह महिला निजी अस्पताल में भर्ती हैं और अपने शरीर के सारे जख्म दिखा रही हैं. जहां पति ने उसे कितनी बुरी तरह पीटा है. अब इस वीडियो की पुष्टि तरीके से नहीं हुई है. 

बिंद्रा पर दर्ज हुई एफआईआर दर्ज 

पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, बिंद्रा पहले कथित तौर अपनी पत्नी यानिका को एक कमरे में लेकर गया और उसके बाद उसके बाल खींचे और मारपिटाई शुरू कर दी. बिंद्रा ने महिला का फोन भी तोड़ दिया. आरोप है कि यानिका के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनका कान का पर्दा भी फट गया है और वह ढंग से सुन नहीं पा रही हैं. 

calender
23 December 2023, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो