Ambani Family: मुकेश अंबानी की गोद में कौन हैं ये बच्ची? जिसके लिए नीता भी हुई उतावली

Ambani Family: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह की झलकियाँ

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ambani Family: बीते दिन दिनों से अंबानी परिवार काफी सुर्खियों में चल रहा है. जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि गुजरात के जामनगर में अनंत अबानी की सेरेमनी का कार्यक्रम चल रहा है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक बच्‍ची ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बीच सभी के मन में एक ख्यान आ रहा होगा कि आखिर रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी की गोद में ये बच्ची कौन है जिले विश्व भर के लोग खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

मुकेश अंबानी की नातिन का क्या नाम है?

मुकेश अंबानी बच्ची को गोद में लेकर काफी हंसते- खिलखिलाए हुए नजर आ रहे हैं. महफिल में सभी कैमरे इस लम्हें को कैद करने के लिए उधर ही घूम गए. मुकेश अंबानी की पत्नी नीता भी इस बच्ची को खिलाने के लिए काफी उतावली होती हुई नजर आ रही है. यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि मुकेश की नातिक आदिया शक्ति है. आदिया शक्ति ईशा अंबानी पीरामल की बेटी है. दोनों को नवंबर 2022 में जुड़वा बच्चे हुए थे. ईशा के बेटे का नाम कृष्णा है.

अदित्या अंबानी
अदित्या अंबानी

कौन हैं आदित्य अंबानी?

मुकेश अंबानी की साथ की ये तस्वीर काफी दिल छू लेने वाली तस्वीर है है जो कि सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुकेश बच्ची के साथ- प्यार दुलार से बतलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में मुकेश आदिया को पकड़कर खूब हंस रहे हैं. आदिया ने बाघ के प्रिंट वाली क्रीम फ्रॉक पहनी हुई थी. जबकि बिजनेस टाइकून ने सफेद शर्ट के ऊपर लाल सदरी पहन रखी थी. 

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मन शेट्टी. वहीं रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी और अभिनेत्री-मॉडल सागरिका घाटगे.
 

calender
03 March 2024, 08:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो