काम के लिए इतना जुनून... शादी छोड़ परीक्षा लेने पहुंचा दूल्हा, वीडियो हुआ वायरल

Pakistan News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक प्राथमिक शिक्षक को शादी की पोशाक में छात्रों से परीक्षा लेते देखा जा सकता है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan News: नौकरी करने वालों के लिए हमेशा छुट्टियों को लेकर परेशानी सामने आती है. लगो तरह तरह के बहान बनाते हैं ताकि उनको छुट्टी मिल सके. लेकिन पाकिस्तान से एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें अपपनी शादी वाले दिन भी वो छुट्टी पर नहीं गया. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे की पौशाक में एक शख्स बच्चों के इंतेहान कराता नजर आ रहा है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, चंबर तहसील के गोठ में एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के शिक्षक की शादी थी जो बारात लेकर दूसरे शहर जा रहे थे लेकिन बारात के साथ दूसरे शहर जाने से पहले ही स्कूल आ गए.

दूल्हा क्यों पहुंचा स्कूल?

आईबीए की परीक्षा पास कर प्राइमरी टीचर बनने वाले शिराज रसूल खासखाली के मुताबिक, उनकी शादी परीक्षा से पहले ही तय हो गई थी, लेकिन शादी के दिन ही बच्चों की परीक्षा होनी थी, इसलिए वह बारात छोड़कर स्कूल आ गए. प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को परीक्षा देने के लिए शादी की पोशाक में स्कूल आने वाले एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षक का वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने उनकी प्रशंसा की. 

लोगों ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

कुछ लोगों ने स्कूल टीचर द्वारा शादी की पोशाक में स्कूल आकर बच्चों का टेस्ट लेने और अपनी बारात छोड़कर स्कूल आने को एक पब्लिसिटी स्टंट कहा. प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक शिराज रसूल खसखेली बच्चों से परीक्षा पत्र लेने के बाद बारात के साथ अपनी दुल्हन को लेने के लिए तांडो अलयार गए. 

calender
21 April 2024, 07:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो