Rahul Vaidya Stuck In Dubai: हाथ में जूते, घुटनों तक पानी, राहुल वैद्य बोले 'हबीबी वेलकम टू दुबई', वीडियो वायरल

Rahul Vaidya Stuck In Dubai: दुबई में बारिश की वजह से हर तरफ पानी नजर आ रहा है. बड़े बड़े मॉल्स में पानी भर गया है, वहीं सिंगर राहुल वैद्य को भी बारिश की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा है.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Vaidya Stuck In Dubai: दुबई में पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही थी, इस बीच बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया था. दुबई तो दुनिया के बेहतरीन जगहों में से एक माना जाता है, यहां पर दुनियाभर से लोग घूमने आते हैं. लेकिन इस दुबई में अभी लोगों के हास बेहाल हैं, जो यहां हैं वो यहां से निकलने को बेताब है. इसी दौरान 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य का का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुबई की सड़कों पर अपना रास्ता कोजते नजर आ रहे हैं. 

हाथ में जूते लिए सड़कों पर भटके राहुल वैद्य 

'बिग बॉस' के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य का दुबई में भारी बारिश के बाद घुटने तक पानी से गुजरते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल अपने सफेद स्नीकर्स को हाथ में पकड़कर बाढ़ वाली सड़कों से गुजर रहे हैं. राहुल वैद्य ने बुधवार, 17 अप्रैल को सुबह-सुबह कोलकाता के लिए उड़ान भरी. हालाँकि, उड़ान भरने से पहले, गायक ने कुछ वीडियो साझा करके दिखाया कि कैसे भारी बारिश ने संयुक्त अरब अमीरात शहर में तबाही मचाई है. 

हर हाल में पहुंचना था कोलकाता  

एक अन्य वीडियो में, राहुल सड़कों पर भरे पानी और फंसी हुई कारों की झलक दिखाते हैं. क्लिप में, वह वो कहते हैं, "सिर्फ दो घंटे बारिश हुई और स्थिति को देखो. दुबई भारी बारिश का आदी नहीं है. किसी ने उल्लेख किया कि 2008 में भी इसी तरह की बारिश हुई थी. कारें फंसी हुई हैं, और कोई टैक्सी नहीं है. सब कुछ रुक गया है." बाद में, उन्होंने एक व्यक्ति के साथ एक सेल्फी साझा की और उसे सुरक्षित हवाई अड्डे तक पहुंचने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया. हालांकि, पहुंचने पर उन्होंने खुलासा किया कि लगभग 95 फीसदी उड़ानें रद्द कर दी गईं. राहुल का कोलकाता में कांसर्ट था जहां पर उनको पहुंचना जरूरी था. 

Rahul Dubai
 
calender
17 April 2024, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो