साटन का पाजामा और नहीं पहना था कंडोम, स्टॉर्मी डैनियल्स ने अब तक क्या बताया?

स्टॉर्मी डेनियल्स ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार डोनाल्ड को देखा था तो उन्होंने साटन का पजामा देखा था. और कंडोम भी नहीं पहना था.

JBT Desk
JBT Desk

STORMY DANIELS TESTIFIES IN COURT: पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर फिर से अपना बयान दिया है. जिसमें उन्होंने ट्रम्प के कई किस्से अमेरिका के सियासी गलियारे में बताए हैं. स्टॉर्मी डेनियल्स ने आरोप लगाया है कि  ट्रम्प ने पॉर्न स्टार के साथ सबंध होने की बात सामने आई थी. जिसमें ट्रम्प ने इस बात को छिपाने के लिए पॉर्न स्टार स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर दिए थे. इस मामले को लेकर स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के अदालत में बयान दिया था. मंगलवार को कोर्ट में  डेनियल्स ने यौन सबंध और पैसे  के बारे में जानकारी दी. 

कोर्ट में कह दी ये बात

अमेरिका के कोर्ट में पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रम्प के साथ अपनी बिताई एक शाम के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि जब वो वॉशरूम गई थीं. तो उसने अपने टॉयलेटरी बैग को देखा जिसमें ओल्ड स्पाइस औप पर्ट प्लस के सामान सोने की चिमटी के साथ पड़ी हुए थी. वहीं ट्रम्प ने स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अपने यौन सबंध के बारे में ईनकार किया है. अदालत में डेनियल्स ने कहा कि उन्होंने जब पहली बार ट्रम्प को देखा था तो वो रेशमी यसाचन का पजामा पहने थे. जिससे उन्हें देख उसने प्लेबॉय पत्रिका के संस्थापक ह्यू हेनफेयर का मजार बनाया था. 

डेनियल्स ने बताया कि ट्रम्प के उनको ड्रेस बदलने के लिए कहा . जिसके बाद ट्रम्प ने उनसे पॉर्न इंजस्ट्रि के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा ट्रम्प ने पूछा कि क्या उनका टेस्ट किया गया है. डेनियल्स ने ये भी बताया कि ट्रम्प कि पत्नी मेलानिया के बारे में संक्षेप में चर्चा हुई. ट्रम्प ने उनको बताया कि वो और उनकी पत्नी अलग- अलग कमरे में सोते हैं. 

हनीबंच कहकर पुकारा

डेनियल्स ने बताया कि जब ट्रंप ने कंडोम नहीं पहना था फिर जब ट्रंप वहां से जा रहे थे तो उन्होंने उसको हनीबंच कहा और जल्द मिलने का वादा किया. डेनियल्स ने  बताया कि मेरे लिए मेरे जूते निकालना बाकई मुशकिल था. क्योंकि मेरे हाथ काफी कांप रहे थे.  उन्होंने कहा कि मैंने बस ट्रंप से कहा कि मैं यहां से जाना चाहती हूं, 2011 में उनकी ट्रंप के सात आखिरी मुलाकात हुई थी. डेनियल्स ने कहा कि उनकी और ट्रंप की मुलाकात अपने एजेंट से पता चला कि ट्रंप ने उनके साथ उनकी मुलाकात का कहानी एक पत्रिका में छपी थी. 

calender
08 May 2024, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो