प्लेन में पायलट ने फ्लाइट अटेंडेंट को कर लिया KISS, कहा 'मुझसे शादी करोगी'

Unique Love Story: प्यार को हासिल करने के लिए आज कल लोग कई तरह के तकनीक अपनाते हैं. मगर कुछ ऐसी कहानी जिसे सुनने के बाद दिल खुश हो जाता है.

JBT Desk
JBT Desk

Unique Love Story: प्यार की एक से एक कहानियां हमे सुनने के मिलती है, कुछ कहानियां ऐसी होती है जिसके बारे में सुनकर हम अचंभित हो जाते हैं. ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी हम आपको बताने वाले हैं.खबर मिल रही है कि एक पायलट ने फ्लाइट में ही अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने किस कर लिया और कहने लगा "मुझसे शादी करोगी." दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि फ्लाइट अटेंडेंट थी. उनके इस अंदाज को देखकर प्लेन में बैठे लोगों ने तालियां बजानी शुरू कर दी. दरअसल ये बेहतरीन लव स्टोरी पोलैंड का है.

क्या है प्रपोज की पूरी कहानी

जानकारी मिल रही है कि पायलट ने फ्लाइट के टेकऑफ के ठीक पहले अपने दो घुटनों पर बैठकर हाथों में फूल लेकर बोलने लगा मुझसे शादी करोगी. इसके बाद क्या था उसकी गर्लफ्रेंड दौड़ते हुए अपने बॉयफ्रेंड के पास आई और गले लग गई. वहीं इस खबर को LOT पॉलिश एयरलाइंस कंपनी ने फेसबुक पर शेयर की है. जिसमें देखा जा रहा है कि फ्लाइट के पायलट कैप्टन कोनराड हैन्स अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए यात्रियों के सामने प्रपोज कर रहे हैं. प्रपोज करते समय हैन्क की इमोशनल स्टोरी को सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है. 

हैन्स ने इस तरह किया प्रपोज

कोनराड हैन्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि फ्लाइट में बहुत ही खास इंसान है मुझे उम्मीद है कि वह किसी चीज की अपेक्षा नहीं करेगी. हैन्स ने कहा कि लगभग डेढ़ साल पहले मेरी नौकारी के दरमियान मुलाकात हुई थी. जिसके बाद मेरे जीवन में कई तरह के बदलाव हुए हैं. तुम मेरे लिए बहुत कीमती हो, तुम मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा हो. क्या तुम "मुझसे शादी करोगी."  

calender
25 April 2024, 11:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो