क्या है बॉलीवुड एक्ट्रेस की मॉर्निंग रूटीन

क्या है बॉलीवुड एक्ट्रेस की मॉर्निंग रूटीन अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत हेल्दी तरीके से करें तो बेसक आप भी पा सकते है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे ग्लोइंग स्किन

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत हेल्दी तरीके से करें तो बेसक आप भी पा सकते है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे ग्लोइंग स्किन। क्योंकि मॉर्निग रूटीन पूरे दिन कासबसे खास हिस्सा होता है। खास कर आपके शरीर को कोई फायदा या नुकसान तभी ज्यादा देती है जब आप उस चीज को खाली पेट खाए या पीए। इसलिए आपको हमेशा सुबह खाली पेट कुछ हेल्दी ही खाना या पीना चाहिए। एक्ट्रेस भी खुद को फिट, हेल्दी और खूबसूरत दिखने का लिए रोज सुबह खाली पेट एनेर्जी ड्रिंक लेती है। अनुष्का से लेकर सामंथा और मलाइका जैसी एक्ट्रेस भी अपनी मॉर्निंग रूटीन में कुछ खास ड्रिंक लेती है, जो उनको दिन भर फ्रेश रखती है। अगर आप भी लाइफस्टाइल इंस्पिरेशन के लिए अक्सर बॉलीवुडसेलेब्स को फॉलो करते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस की मॉर्निंगरूटीन के बारे में।  

अनुष्का शर्मा का थ्री स्टेप रूटीन

अनुष्का शर्मा अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए 3 स्टेप रूटीन फॉलो करतीहै। पहले टर्मेरिक फिर नींबू पानी फिर अल्कलाइन वॉटर पीती है। इससे बड़े पैमानेपर फायदा पहुंचता है ।

शिल्पा शेट्टी का CCFड्रिंकफिल्म

इंडस्ट्री में शिल्पा सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक है। खुदको फिट रखने के लिए शिल्पा सुबह CCFड्रिंक लेती है। CCF को Carom-Cumin-Fennel ड्रिंक के रूपमें भी जाना जाता है। इसे हिंदी में अजवाइन, जीरा और सौंफ कहते हैं। यह हेल्दी ड्रिंक आंत से जुड़ी सभी बीमारियोंको दूर करता है।  

मलाइका पीती हैं कॉकटेल

अपनी टोन्ड बॉडी के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अपना पसंदीदाड्रिंक कॉकटेल से कहती है। उनका मॉर्निंग कॉकटेल अदरक, हल्दी और सेब के सिरके को पानी मेंमिलाकर बनाया जाता है।   

calender
08 April 2022, 07:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो