Relationship Tips: पार्टनर के साथ वीकेंड बनाना है बेहद खास, तो अपनाएं ये शानदार टिप्स

ऑफिस के कामकाज और घर परिवार को संभालने के कारण रिलेशनशिप में कहीं न कहीं रोमांस कम होने लगा है। शादीशुदा कपल्स हों या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड अगर आप वीकेंड में पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाकर अपने रिश्ते में रोमांस और उत्सुकता को बढ़ा सकते हैं।

Shruti Singh
Shruti Singh

आजकल के बिजी लाइफस्टाइल में कपल्स को एक दूसरे के लिए समय नहीं मिल पाता। ऑफिस के कामकाज और घर परिवार को संभालने के कारण रिलेशनशिप में कहीं न कहीं रोमांस कम होने लगा है। शादीशुदा कपल्स हों या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड अगर आप वीकेंड में पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाकर अपने रिश्ते में रोमांस और उत्सुकता को बढ़ा सकते हैं।

चलिए जानते है पार्टनर के साथ वीकेंड प्लान करने के टिप्स-

1. मिलकर करें कुकिंग- अगर आप पार्टनर के साथ घर में ही छुट्टी मनाना चाहते है, तो साथ में मिलकर खाना बना सकते है। किचन में रोमांस के साथ खाना बनाने से आपका विकेंड और भी ज्यादा खास बन जाएगा।

2. फिल्म देखें- वीकेंड पर साथ में कोई रोमांटिक या होरर फिल्म एंजॉय कर सकते है। इससे आपको एक दूसरे के साथ ज्यादा टाइम मिल जाएगा। ध्यान रहें कि पॉपकॉर्न पहले ही तैयार कर ले और साथ में रोमांस के पलों को एंजॉय करें।

3. गेम खेले- अपने पार्टनर के साथ मिलकर कोई इंडोर गेम खेल सकते है जैसे चेस, विडियो गेम, कार्ड आदि। इससे साथ में समय अच्छा बीतेगा और आप दोनों ही काफी बेहतर महसूस करेंगे।

4. कमरे को सजाएं- वीकेंड पर रोमांटिक और खुशनुमा माहौल बनाने के लिए बेडरूम को अच्छे से डेकोरेट कर सकते है। कमरे को सजाने के लिए छोटे-छोटे बल्ब लगाए और कैंडल लाइट डिनर करें और रोमांटिक गाने लगाकर डांस भी कर सकते हैं।

5. थोड़ी बातें है जरूरी- हफ्ते भर में कामकाज के कारण हो सकता है कि आप दोनों में एक दूसरे से जुड़ी बातें न हो पाए। इसलिए जब वीकेंड में पार्टनर की छुट्टी हो तो दोनों शाम के वक्त बालकनी या छत पर सुहाने मौसम में चाय या कॉफी लेकर बैठ जाएं और खुलकर बातें करें। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि आपकी बातें, शिकायतों में न बदल जाए।

calender
10 February 2023, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो