CM बनने के बाद भी 500 रु का लॉन वाला सूट पहनती हैं मरियम नवाज, देखिए VIDEO

पाकिस्तान की मौजूदा मुख्यमंत्री नवाज शरीफ के फैशन सेंस की लड़किया कायल है. ऐसे में उनकी सरकार में मत्री ने बताया है कि वो जो सूट पहनती हैं उसकी कीमत कितनी है.

JBT Desk
JBT Desk

Maryam Nawaz: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल ही में हुए चुनाव के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. मुख्यमंत्री बनने के बाद मरियम नवाज सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर उन्हें टैग करने वालों की मदद करने के साथ-साथ कई ऐसे काम कर रही हैं जो आम जनता को प्रभावित करते हैं. मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे काफिले के लिए ट्रेफिक को नहीं रोका जाना चाहिए. हाल ही में उनकी सरकार में मंत्री ने उनके कपड़ों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

पंजाब की सूचना मंत्री उज्मा बुखारी ने दावा कि आमतौर पर पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज एक जोड़ी लॉन कपड़े खरीदती और पहनती हैं जो 500 से 800 रुपये में उपलब्ध होते हैं. उज़्मा बुखारी के वायरल वीडियो में उन्हें मरियम नवाज़ के फैशन सेंस पर चर्चा करते देखा जा सकता है. वायरल वीडियो जियो न्यूज के मॉर्निंग प्रोग्राम का है. जो ईद उल फित्र के मौके पर पेश किया गया था. शो के दौरान उज्मा बुखारी ने कहा कि उन्हें सियासत में आए 22 साल हो गए हैं, अब उनके बच्चे छोटे हैं.

अव्वल दरजे का है फैशन सेंस:
इस दौरान मरियम नवाज के फैशन और मेकअप को लेकर पूछे गए सवाल पर उज्मा बुखारी ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री किसी की नकल नहीं करती बल्कि हर कोई उनकी नकल करता है. उज्मा बताया कि अल्लाह ने मरियम नवाज को इतना खूबसूरत चेहरा दिया है कि उन्हें ज्यादा चीजें पहनने की जरूरत नहीं पड़ती, वह ज्यादा से ज्यादा एक या दो चीजें ही लगाती हैं. पंजाब के सूचना मंत्री ने कहा कि आमतौर पर मरियम नवाज ऑनलाइन शॉपिंग करती हैं, उन्हें अपने लिए चीजें पसंद हैं, उनका फैशन सेंस अव्वल दर्जे का है.

500 रुपये वाले सूट पहनी हैं मरियम:
उज्मा बुखारी आगे बताती हैं कि मरियम नवाज भले ही छोटे ब्रांड के लॉन के कपड़े पहनती हैं लेकिन फिर भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं, अल्लाह ने उन्हें अच्छा लुक दिया है. उन्होंने बताया कि वह आमतौर पर अपने चेहरे पर एक या दो चीजें लगाती हैं और बाजार में 500, 600 या 800 रुपये में मिलने वाली एक जोड़ी लॉन वाली चीजें खरीदती हैं और उन्हें पहनती हैं. उन्होंने तर्क दिया कि यह कपड़ों की कीमत और ब्रांड के बारे में नहीं है बल्कि असली बात यह है कि कोई इन कपड़ों को कैसे पहनता है और मरियम नवाज के बाद कपड़े पहनने का स्टाइल खत्म हो गया है और वह खुद उनसे प्रेरणा लेती हैं.

अब फैशन के बारे में बात नहीं करती:
उज्मा बुखारी ने कहा कि मुख्यमंत्री पद संभालने से पहले वह फैशन और मेकअप के बारे में बात करती थीं लेकिन अब वह लोगों की सेवा करने में मसरूफ रहती हैं. इसलिए अब इस तरह का कोई जिक्र नहीं किया जाता है. उज्मा बुखारी द्वारा मरियम नवाज के लिए किए गए दावों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनका मजाक उड़ाया और सवाल किया कि अब गांव की गरीब महिलाएं भी 800 लॉन जोड़ी नहीं पहनती हैं.

calender
14 April 2024, 02:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो