88 साल की उम्र में धर्मेंद्र को किस बात का है अफसोस? इमोशनल पोस्ट वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाकर फैन्स का मनोरंजन किया. आज भी कई फैंस धर्मेंद्र की फिल्में उतनी ही दिलचस्पी और उत्साह से देखते हैं. 88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाकर फैन्स का मनोरंजन किया. आज भी कई फैंस धर्मेंद्र की फिल्में उतनी ही दिलचस्पी और उत्साह से देखते हैं. 88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है. धर्मेंद्र आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी हमेशा वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. फैंस भी धर्मेंद्र के नए पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच धर्मेंद्र ने एक्स पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में देओल परिवार की तीन पीढ़ियों को दिखाया गया है. धर्मेंद्र ने पिता और बेटे के साथ एक खास फोटो पोस्ट की है. फोटो पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. फिलहाल हर तरफ सिर्फ और सिर्फ धर्मेंद्र की पोस्ट की गई फोटो की ही चर्चा हो रही है.

पोस्ट हो रहा वायरल

धर्मेंद्र द्वारा पोस्ट की गई फोटो में एक्टर पिता और बेटे सनी देओल के साथ खुश नजर आ रहे हैं. फोटो पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'काश माता-पिता को ज्यादा समय दिया होता...'. धर्मेंद्र की पोस्ट से साफ है कि अगर उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने माता-पिता को दिया होता तो उन्हें इसका अफसोस नहीं होता... फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. धर्मेंद्र के काम की बात करें तो 88 साल की उम्र में भी एक्टर आज भी अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया' फैंस के बीच आया.

आज भी फिल्मों में एक्टिव है धर्मेंद्र 

पिछले साल धर्मेंद्र फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के जरिए फैन्स से रूबरू हुए थे. फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में एक्ट्रेस जया बच्चन और शबाना आजमी ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में शबाना और धर्मेंद्र का एक किसिंग सीन था.
दोनों का किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा है. कई लोगों ने उनके किसिंग सीन पर आपत्ति भी जताई थी. किसिंग सीन पर खुद धर्मेंद्र ने भी अपनी राय रखी थी. धर्मेंद्र हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखते नजर आते हैं.
 

calender
29 April 2024, 11:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो