UP Nikay Chunav 2023 Live: यूपी के 37 जिलों में मतदान जारी, CM योगी ने किया मतदान

उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू

Thursday, 04 May 2023

उत्तर प्रदेश में आज नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। वोटिंग 4 मई दिन गुरूवार की सुबह 7 बजे से जारी होकर शाम 5 बजे तक चलेगी। 13 मई को परिणाण घोषित किए जाएंगे। आज यूपी के 37 जिलों का चुनाव होने जा रहा है। बाकी जिलों का चुनाव 11 मई होगा। 


उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'नगर निकाय के चुनाव के प्रथम चरण का आज मतदान प्रारंभ हो चुका है। प्रदेश में 4.32 करोड़ से अधिक मतदाता भाग ले रहे हैं और वह नगरीय व्यवस्था को सुदृढ़ और सुंदर बनाने के लिए मतदान करेंगे। प्रदेश में राज्य निर्वाचन आयोग ने चुनाव को सकुशल कराने की सारी व्यवस्थाएं की हैं। मुझे विश्वास है कि यह चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होंगे। मतदान हमारा कर्तव्य है जिसका बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए इसलिए मेरी प्रदेश के मतदाताओं से अपील है कि मतदान अवश्य करें।
 

11:12 AM (1 year ago )

गोरखपुर में मंत्री संजय निषाद ने किया मतदान

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश नगरपालिका चुनाव 2023 में प्रदेश के मंत्री संजय निषाद ने प्राथमिक विद्यालय पादरी बाजार से अपना वोट डाला।
 

11:11 AM (1 year ago )

मायावती ने किया मतदान

'बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश नगरपालिका चुनाव 2023 के लिए अपना वोट डाला और इसके बाद उन्होंने कहा कि 'हमारी पार्टी ये चुनाव अकेले अपने बलबूते पर और पूरी तैयारियों के साथ लड़ रही है और हमें पूरा भरोसा है कि हमारी पार्टी को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। मैं सभी से अपील करूंगी कि वो वोट जरूर डाले।'

09:50 AM (1 year ago )

गोरखपुर में CM योगी किया मतदान

उत्तर प्रदेश: राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव के लिए गोरखपुर की वार्ड संख्या-797 में मतदान किया। इस उन्होंने आगे कहा कि मतदान हमारा अधिकार होने के साथ ही प्रमुख कर्तव्य भी है। अपने नगर निकाय को और अधिक सशक्त करने के लिए आप भी मतदान अवश्य करें।

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो