नवाब मलिक की बेटी ने फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस

नवाब मलिक की बेटी ने फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस

Lalit Hudda
Lalit Hudda

राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक की बड़ी बेटी नीलोफर मलिक ने महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस के बयान को मानहानिकारक बताते हुए उनको कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है कि यदि नोटिस के बाद फडणवीस माफी नहीं मांगते हैं तो उन पर 5 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा किया जाएगा। इसी बीच भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि इस नोटिस का जवाब कानूनी तरीके से ही दिया जाएगा।

READ MORE:मलिक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, मंत्री पद से हटाने की मांग

नीलोफर मलिक के पति समीर खान ने दावा किया है कि देवेंद्र फडणवीस के मीडिया को दिए गए बयान के कारण उनके परिवार की छवि को नुकसान पहुंचा है। उन्हें मानसिक रूप से चोट पहुंची और आर्थिक नुकसान भी हुआ है। नीलोफर ने यह नोटिस ऐसे समय में भेजा है जब उनके पिता एवं महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि देवेंद्र फडणवीस को उनके विवादित बयान पर कानूनी नोटिस भेजी गई है। इस नोटिस के बाद माफी न मांगने पर फडणवीस के विरुद्ध 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दाखिल किया जाएगा। मलिक ने कहा कि फडणवीस ने बुधवार को उनकी तुलना जानवर से की। भाजपा के नेताओं की मानसिकता उनके विरोधियों को कुत्ता, बिल्ली, जानवर आदि कहने की रही है। यह लोग अपने विरोधियों को इंसान नहीं जानवर समझते हैं। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आम जनता को इनकी मानसिकता अब समझ में आने लगी है।

.
calender
11 November 2021, 09:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो