खराब चिकन खाकर 19 साल के लड़के की मौत, दुकानदार हुआ गिरफ्तार

मुबंई के महाराष्ट्र नगर में एक 19 साल के लड़के कि चिकन खाकर मौत हो गई. उसको सुबह 4 बजे ही पेट में दर्द और उलटी हो रही थी.

JBT Desk
JBT Desk

19 Year Boy Died: मुंबई के महाराष्ट्र नगर ईलाके में 19 साल के लड़के कि खराब चिकन शोरमा खाने से मौत हो गई. इसके अलावा कई और बच्चों की तबीयत खराब हुई है. लेकिन फिलहाल वो बच्चे ठीक हैं. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस जोन-6 के डीसीपी हेमराज राजपूत ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र नगर में 3 मई की शाम करीब 6 बजे 19 साल के लड़के ने कोरमा खाया था. 

अगली सुबह लड़के ने 4 मई को सुबह 7 बजे पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत होने लगी थी. घरवालों ने लड़के को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया . जिसके बाद दवाई खाकर उसको राहत मिली, जिसके बाद वो घर आ गया. 

पेट में दर्द और उल्टी

19 साल के लड़के के 5 मई की सुबह 8 बजे से पेट में दर्द और उल्टी होने लगी. जिसके बाद घरवालों ने उसे KEM अस्पताल में दिखाया, जहां डॉक्टर ने ईलाज किया और घर भेज दिया. लेकिन शाम होते ही फिर से पेट में दर्द की शिकायत होने लगी. डॉक्टर ने बिगड़ती हालत को देखते हुए मरीज को भर्ती कर लिया. डॉक्टर के इलाज करने के बाद भी प्रथमेश की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 7 मई की सुबह साढ़े 10 बजे के करीब उसकी मौत हो गई.

दुकानदार गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में दुकानदार आनंद कांबले और मोहम्मद अहमद रज़ा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के साथ ही शोरमा के सैंपल को भी जांच के लिए भेजा गया है. जांच के मुताबिक खराब चिकन से बने शोरमा खाने से प्रथमेश की तबियत बिगड़ी थी और फिर उसकी मौत हो गई. इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 304, 336,273/34 के तहत केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पूछताछ भी कि जा रही है. 

Topics

calender
08 May 2024, 11:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो