संजय राउत बोल- दंगाइयों पर होगी कड़ी कार्रवाई

संजय राउत बोल- दंगाइयों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Lalit Hudda
Lalit Hudda

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि दंगा करने वाला किसी धर्म, जाति या पार्टी का नहीं रहता है, वह सिर्फ दंगाई ही होता है। राज्य के कई जिलों में जिसने भी दंगा भड़काया है, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। संजय राऊत ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि राज्य में कई जिलों में हुए दंगों के बाद उद्धव सरकार दंगाइयों पर कठोर कार्रवाई कर रही है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल पूरी क्षमता के साथ सक्रिय हैं।

READ MORE: माफिया मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी की जमीन जब्त

इसके बाद भी भाजपा दंगाइयों के विरुद्ध कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर आंदोलन कर रही है। भाजपा का यह आंदोलन समझ से परे है। राऊत ने कहा कि दंगा करने वाला किसी जाति, धर्म अथवा पार्टी का नहीं होता है, वह सिर्फ दंगाई ही रहता है, यह बात भाजपा नेताओं को समझना चाहिए।

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस रजा अकादमी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, लेकिन फडणवीस की मांग से पहले ही यह काम गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने शुरू कर दिया है। राऊत ने कहा कि जब देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने रजा अकादमी पर कार्रवाई क्यों नहीं की। उस समय भी रजा अकादमी ने कई जगह दंगा भड़काने का काम किया था।

.
calender
22 November 2021, 09:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो