लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संजय राउत को धमकी भरा मैसेज मिला, कहा- सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा अंजाम

उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी राउत के फोस पर मैसेज के माध्यम से दी गई है। आरोपी ने मैसेज में कहा कि तेरा भी अंजाम मूसेवाला जैसा करूगा।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संजय राउत को मिला धमकी भरा मैसेज

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला जिसमें दिल्ली में पंजाबी गायक सिद्धू मोसे वाला की तरह उनकी हत्या करने का जिक्र है। संजय राउत ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस कर रही है जांच। इस मामले में पुणे पुलिस ने देर रात एक संदिग्ध को हिरासत में लिया और मुबंई पुलिस को सौंप दिया है।

संजय राउत ने बताया कि "मुंबई: मुझे एक धमकी भरा मैसेज मिला और मैंने पुलिस को सूचित कर दिया है। मैं नहीं डरूंगा। मुझ पर भी हमले की ऐसी कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने क्या किया, राज्य के गृह मंत्री ने क्या किया? आगे उन्होंने कहा कि 'यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई लेकिन हमने इसके बारे में ज़्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा।

calender
01 April 2023, 12:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो