ज्‍योतिष शास्त्र के मुताबिक पांच राज्यों के जानें चुनावी परिणाम

ज्‍योतिष शास्त्र के मुताबिक पांच राज्यों के जानें चुनावी परिणाम

Priti Saini
Priti Saini

देश के पांच राज्यों के चुनाव (five state election) चल रहे है और 27 फरवरी के आसपास आकाश में भी एक साथ 5 ग्रह मकर राशि में रहेंगे। इससे पहले 1962 में जब अष्टग्रही योग बना था और तब चीन ने भारत पर हमला किया था। इन दिनों बना रहा ये पंचग्रही रूस और यूक्रेन के माध्य सीमा की विवाद बढ़ाएगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चिंता का विषय बनेगा।

READ MORE 26 फरवरी से इन राशि वालों के भाग्य में होगा परिवर्तन

27 फरवरी को इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, 27 फरवरी 2022 को मकर राशि में विशेष पंचायत आरंभ होगी। बुध मगंल व शानि पहले से ही मौजूद है और वही उसी दिन चद्रंमा भी प्रवेश कर जाएंगे। यह स्थिति कुछ लोगो के लिए बेहद शुभ होगी। पंच ग्रही योग (Pancha Grahi Yoga) मेष पंच ग्रही योग मेष (Aries) वृषभ (Taurus) ,कर्क,(Cancer) तुला(Libra) मकर राशि (Capricorn) वालों को चुनावों में लाभ दिलाएगा। कुछ लोगों को अचानक सरकार से बड़ा फायदा होगा। उनके सपने पुरे होगे जैसे कि उन्होने सोचा होगा।

ये पंच ग्रही योग 27 फरवरी से 10 मार्च तक 2022 तक प्रभावी होगा और इसी 10 मार्च को 5 राज्यों के चुनावी नतीजे आएंगे ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब भी कुछ ग्रह एक विशेष राशि में आते है तो देश काल पात्र के अनुसार विशेष परिवर्तन आते है।

.
calender
24 February 2022, 09:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो