11 नवंबर राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

अगहन कृष्ण पक्ष तृतीया, 11 नवंबर शुक्रवार का दिन आपके लिए रहेगा खास। आज आपके जीवन में क्या- क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या- क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अगहन कृष्ण पक्ष तृतीया, 11 नवंबर शुक्रवार का दिन आपके लिए रहेगा खास। आज आपके जीवन में क्या- क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या- क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल।

मेष राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक स्थित में थोड़ा निराशा महसूस कर सकते हैं, परिवार के सदस्यों के साथ मनमुनाव हो सकते हैं। वाणी- व्यवहार में संयम रखें। वाहन चलाते समय सावधानी रखनी होगी।

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन किसी ऐसी वस्तू की खरीदारी कर सकते है, जो भविष्य में लाभ देगी, स्वास्थ्य की ध्यान रखे, घऱ में किसी मेहमानों की भी आना जाना हो सकता हैँ।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक अवसरों की प्राप्ती होगी। बहुत पुराने कर्ज से मुक्ती मिल सकती है। घर से कोई अच्छी खबर मिल सकती हैं। कुछ कामों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि- कर्क राशि वालों के लिए आज के दिन सकरात्मक विचार से समाज में इज्जत बढ़ सकती है। सरकारी काम में अड़चन आ सकती है, सेहत अच्छा रहेगा। प्रतिस्पर्धा सिर उठा सकते है।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए आज के दिन नए कार्यों की अच्छी शुरूआत हो सकती है, आध्यत्मिक सिध्दियां मिलने के योग है, मेहनत के अनुसार पैसे की अमदनी हो सकती है।

कन्या राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन परिश्रम से सफलता मिलेगी। शरीर में उर्जा व उत्साह भरपूर रहेंगा। विकास कार्यों में सफलता मिल सकती हैं। जो कोई महत्वपूर्ण सलाह दे सकता है। दांपत्यजीवन का विशेष आनंद मिलेगा। स्नेहीजनों के साथ समय बिताएंगे।

तुला राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन कोई खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपके घर में लक्ष्मी के योग बन सकते हैं। आर्थिक लाभ की संभावनाएं है।  कानूनी फंदे में फंस सकते हैं, इसलिए सूझ-बूझ से काम लें।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी से काम करना अच्छा रहेगा, परिजनों से विवाद की स्थिती हो सकती है, इसिलिए वाणी पर संयम रखें।

धनु राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन जमीन, मकान, वाहन में निवेश के लिए लाभकारी हो सकता है। साथ ही किसी काम को अपने भरोसे पर ऱखें किसी के विश्वास पर न रहें।

मकर राशि- मकर राशि वालों के लिए आज के दिन जीवन ध्येय पूरा करने के मौके मिलेंगे, किसी भी पद में प्रमोशन हो सकता है। परिजनों के साथ ज्यादा समय बीताएं।

कुंभ राशि- इस राशि वालों के लिए आज का आर्थिक लाभ की संभावना हो सकती है, अपने प्रयासों से अर्थ में सुधार आएगा। नए काम का आरभं करने के दौरान एक बार जरूर सोचे ताकि आपको हानि की स्थिती न हो।

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आमोद- प्रमोद में व्यतीत होगा। शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है। दूसरों की सलाह ले,  लेकिन फैसला खुद करें, इस दौरान कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती हैं।

calender
10 November 2022, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो