महाशिवरात्रि के दिन इन चार राशियों के भाग्य में होगा परिवर्तन

महाशिवरात्रि के दिन इन चार राशियों के भाग्य में होगा परिवर्तन

Priti Saini
Priti Saini

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियो का वर्णन किया गया है । ग्रह नक्षत्र की चाल से कुल 12 राशियो का वर्णन किया गया है। 1 मार्च यानि कल मंगलवार को महाशिवरात्रि का दिन है। इस दिन भगवान शिव की पुजा अर्चना की जाती है। जाने की 1 मार्च को किन राशि वालो को होगा लाभ और किन राशि वालो को रहना होगा सावधान

READ MORE 1 मार्च को इस विधि से करें शिव की पूजा, मनोकमाना होगी आपकी पुरी

मेष राशि- आत्मविश्वास भरपूर गा। रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में वृध्दि होगी, नौकरी कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है मन परेशान रहेगा। लाभ संतोषजनक रहेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है।

वृष राशि- परिवार में शांति रहेगी किसी मित्र के सहयोग से नौकरी में अवसर मिल सकते है। सेहत का ध्यान रखें। मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में समास्याओ का सामना करना पड सकता है।

मिथुन राशि- मन परेशान रहेगा वाहन के रख रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की स्‍थ‍ित‍ि रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में व्यवधान आ सकते हैं। सेहत का ध्यान रखे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। सेहत के प्रति सतर्क रहें।

कर्क राशि- परिवारिक जीवन में सुखमय रहेगा कारोबार के लिए यात्रा कर सकते है। मन प्रसन्न रहेगा। वाणी में संयम रखना होगा। व्यवधान आ सकते हैं। कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। व्यर्थ के विवादों से बचें।

.
calender
28 February 2022, 08:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो