IND vs NZ: दूसरे मैच में चमके सूर्यकुमार, भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से दी मात

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरा मैच माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को भारत ने 65 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरा मैच माउंट माउनगनुई के बे-ओवल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को भारत ने 65 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए है।

टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। इस मैच में सूर्यकुमार ने अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का दूसरा शतक भी जमाया है। सूर्यकुमार ने भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदो पर 111 रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सूर्य ने 11 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए।

वहीं न्यूजीलैड की टीम 191 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.5 ओवर में 126 रनों पर ही ढेर हो गई। न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। इसके कॉन्वे ने 25 रनों का योगदान दिया। वहीं भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दीपक हुड्डा ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए।

इसके अलावा मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। इससे पहले न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज टिम साउदी ने हैट्रिक ली थी। साउदी ने हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और सुंदर का विकेट लेकर हेट्रिक अपने नाम की।

और पढ़ें...............

IND vs NZ: कीवी गेंदबाजों पर जमकर बरसें सूर्यकुमार, ठोका T20 करियर का दूसरा शतक

calender
20 November 2022, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो