मॉडल ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दर्ज कराया रेप केस

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर से मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहें हैं। अमेरिका की एक अदालत में Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने 13 साल पुराने केस में याचिका दायर कराई है।

Vishal Rana
Vishal Rana

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर से मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहें हैं। अमेरिका की एक अदालत में Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने 13 साल पुराने केस में याचिका दायर कराई है। मॉडल का कहना है कि साल 2009 में रोनाल्डो ने लास वेगास में उनका रेप किया था। इससे पहले भी यह मॉडल रोनाल्डों पर आरोप लगा चुकी है। जिसके बाद काफी लंबे समय तक यह मामला कोर्ट में चला और फिर रोनाल्डो को अमेरिकी की अदालत ने बरी कर दिया था। लेकिन अब दोबारा से मॉडल ने अदालत के इस फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है।

जानकारी के मुताबिक रेप का आरोप लगाते हुए Kathryn Mayorga ने रोनाल्डो से हर्जाने के तौर पर $375,000 की मांगे थे। लेकिन बाद में यह मामला अदालत में चला गया और फिर अमेरिका की एक अदालत में जज Jennifer Dorsey ने अपना फैसला सुनाते हुए रोनाल्डो को बरी कर दिया था। जज ने अपने ऑर्डर में कहा था कि, मॉडल Kathryn Mayorga ने जो शिकायत दर्ज कराई थी उसकी प्रक्रिया सही नहीं है और वकील ने नियमों के तहत इस केस को नहीं लड़ा है।

जिसके कारण अब इस मामले को कोर्ट में आगे नहीं बढाया जाएगा और इसको रद्द किया जाता है। इससे पहले साल 2019 में अदालत ने कहा था कि, सिर्फ शक के कारण रोनाल्डो पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता है।

अब दोबारा मॉडल के द्वारा दर्ज कराई गई याचिका पर मंगलवार को फोन के माध्यम से सुनवाई होगी। रोनाल्डो दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में से एक है। दुनियाभर में उनकी काफी लोकप्रियता भी है। रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए फुटबॉल खेलते है।

calender
22 August 2022, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो