Viral Video: धवन के डांस पर, जडेजा ने दी सलाह

इन भारतीय टीम के ऑलरउंडर रवींद्र जडेजा चोट के बाद सर्जरी कराकर आराम कर रहे है। इस दौरान उनको टी20 विश्व में भी जगह नही मिली है। वहीं दूसरे खिलाड़ी शिखर धवन को भी टी20 विश्व कप में जगह नहीं मिल पाई है।

Vishal Rana
Vishal Rana

इन भारतीय टीम के ऑलरउंडर रवींद्र जडेजा चोट के बाद सर्जरी कराकर आराम कर रहे है। इस दौरान उनको टी20 विश्व में भी जगह नही मिली है। वहीं दूसरे खिलाड़ी शिखर धवन को भी टी20 विश्व कप में जगह नहीं मिल पाई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो काफी धूम मचा रहा है। वीडियो को शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो देख सकते है कि रवींद्र जडेजा स्ट्रेच पर बैठे नजर आ रहे वहीं उनके पैर पर पट्टी भी बंधी है। तो वहीं दूसरी तरफ शिखर धवन डांस करते हुए दिखाई दे रहे है और अपने डांस से शिखर जडेजा का ध्यान भटकतें दिखाई दे रहे है। जिसके बाद जडेजा फिल्म बुलंदी का एक डायलॉग बोलते हुए नजर आते है। जडेजा कहते है कि इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा। दरअसल बुलंदी फिल्म का यह डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

इस डायलॉग पर आए दिन कोई न कोई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। वहीं इस कड़ी में अब इन दोनों क्रिकेटरों ने भी अपना नाम लिखाया है। दोनों का यह वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। शिखर धवन को अक्सर ऐसी मजेदार वीडियो बनाते हुए देखा गया है। सोशल मीडिया पर धवन काफी एक्टिव भी रहते है और अपनी मजेदार वीडियो से फैंस का मनोरंजन करते रहते है।

और पढ़ें.............

अपने विदाई मैच में सबको भावुक कर गए Roger Federer

calender
24 September 2022, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो