Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले वसीम अकरम ने दी भारतीय टीम को चेतावनी, कहा- 'पिछली बार तो...'

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 2 सितंबर को आमने-सामने होंगी. वहीं इससे पहले क्रिकेट जगत के कई दिग्गज लगातार भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Wasim Akram On IND vs PAK: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमें 2 सितंबर को आमने-सामने होंगी. वहीं इससे पहले क्रिकेट जगत के कई दिग्गज लगातार भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहरहाल अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर अपना पक्ष रखा है.

एक रिपोर्टर ने वसीम अकरम से सवाल किया कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर फैंस की निगाहें रहती हैं. फैंस इस मुकाबले के लिए काफी उत्साहित रहते हैं, लेकिन टूर्नामेंट में बाकी टीमों के मुकाबलों को तवज्जों नहीं मिलती, ऐसा क्यों?

बता दें कि इस सवाल के जवाब में पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने कहा कि, "पिछले एशिया कप में ज्यादातर क्रिकेट के जानकारों ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन ऐसा हुआ क्या... पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल खेला गया. श्रीलंका ने फाइनल मुकाबले में सभी भविष्यवाणी को गलत साबित कर खिताब अपने नाम कर लिया. भारतीय टीम तो फाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई."

वहीं वसीम अकरम ने आगे कहा कि, "पिछले एशिया कप में हम सब मान रहे थे कि भारत या पाकिस्तान खिताब जीतने के सबसे मजबूत दावेदार हैं. लेकिन श्रीलंका ने एशिया कप जीत लिया. भारत और पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका भी अच्छी टीम है. यह तीनों टीमें बेहद खतरनाक है." 

इसके अलावा वसीम अकरम ने भारतीय टीम के पाकिस्तान नहीं आने पर अपनी बात रखी. वसीम अकरम ने कहा कि, "भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आई, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मसले पर सख्त रुख अख्तियार करना चाहिए था, लेकिन नहीं किया. दोनों देशों के बीच मसले चाहे जो हों, लेकिन क्रिकेट के बीच में राजनीति नहीं आनी चाहिए."

calender
28 August 2023, 11:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो