KL Rahul: अभ्यास सत्र में केएल राहुल ने लगाया जोरदार छक्का, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

KL Rahul: केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि एशिया कप की शुरुआत से पहले केएल राहुल चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

KL Rahul Practice Session Six Video: एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. वहीं भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. एशिया कप की तैयारी के लिए पिछले एक हफ्ते से भारतीय खिलाड़ी बैंगलोर में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

इस बीच केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि एशिया कप की शुरुआत से पहले केएल राहुल चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल माना यह जा रहा है कि केएल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं हैं और पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर का मुकाबला मिस कर सकते हैं.

हालांकि इस बीच बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करते हुए उनके कई वीडियो भी सामने आए हैं. अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में केएल राहुल जोरदार छक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर हुए पूरी तरह फिट -

एक समाचार एजेंसी ने अपनी एक रिपोर्ट में BCCI अधिकारी के हवाले से लिखा है कि, "श्रेयस अय्यर फिट है. उन्होंने फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया है. केएल राहुल के संबंध में मुकाबले के दिन के करीब फैसला किया जाएगा. उन्होंने अभ्यास सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन वह अभी भी 100% फिट नहीं है. मुकाबले से पहले हमारे पास कुछ दिन हैं. हमें उम्मीद है कि वह फिट होंगे, लेकिन अगर वह फिट नहीं हैं तो ईशान किशन बैकअप के तौर पर मौजूद हैं." 

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम का 6 दिनों का बैंगलोर में ट्रेनिंग कैंप था. इस कैंप में सभी की निगाहें केएल राहुल और श्रेयस अय्यर पर थीं, क्योंकि बिना फिटनेस टेस्ट पास किए इन दोनों खिलाड़ियों को एशिया कप की टीम में शामिल किया गया था.

calender
28 August 2023, 10:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो