Asia Cup 2023: क्या शिखर धवन के लिए बंद हो गए हैं वापसी के रास्ते, अजीत अगरकर ने डिटेल में दिया जवाब

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. इस टीम में शिखर धवन को जगह नहीं मिली है. एशिया कप के लिए भारतीय टीम में बतौर ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ajit Agarkar On Shikhar Dhawan: एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. इस टीम में शिखर धवन को जगह नहीं मिली है. एशिया कप के लिए भारतीय टीम में बतौर ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी हैं. एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कह रहे हैं कि शिखर धवन का अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त हो गया है. लेकिन क्या सच में शिखर धवन का अंतरराष्ट्रीय करियर का समाप्त हो गया है? इस सवाल का जवाब BCCI के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने दिया है.

अजीत अगरकर ने कहा -

गौरतलब हो कि एशिया कप टीम चयन के बाद BCCI के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की है. BCCI के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने शिखर धवन पर अपनी बात रखी.

अगरकर ने कहा कि, "भारत के लिए शिखर धवन का प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा है. लेकिन मौजूदा समय में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन पर हमने भरोसा जताया है. भारतीय टीम के लिए शिखर धवन शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं, लेकिन हमने एशिया कप के लिए बतौर ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन का चयन किया है."

रुतुराज गायकवाड़ को लेकर शिखर धवन ने दिया था ये बयान -

गौरतलब हो कि पिछले दिनों एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई थी. इस टीम का कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को नियुक्त किया गया है. वहीं इस टीम में भी शिखर धवन जगह बनाने में नाकाम रहे.

इसके बाद शिखर धवन ने कहा था कि, "जब एशियन गेम्स के लिए भारतीय स्क्वॉड में मुझे नहीं चुना गया तो हैरानी हुई. यह मेरे लिए झटके की तरह था. लेकिन मैं जानता हूं कि BCCI के पास अलग रणनीति है, जिस पर वह काम कर रहे हैं. एक खिलाड़ी के तौर पर आपको स्वीकार करना होगा. मुझे खुशी है कि रुतुराज गायकवाड़ भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे. साथ ही मुझे पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन करेगी."

calender
21 August 2023, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो