Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हैं श्रेयस अय्यर, राहुल द्रविड़ ने दिया अपडेट

Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर का फिट होना भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है. श्रेयस अय्यर के फिटनेस पर लगातार सवाल बना हुआ था, लेकिन अब भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अपडेट देते हुए कहा कि श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rahul Dravid On Shreyas Iyer: एशिया कप 2023 का आगाज कल 30 अगस्त से होने जा रहा है. टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं, इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई. दरअसल टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल टूर्नामेंट के पहले दो मुकाबले नहीं खेल पाएंगे.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है. बहरहाल अब श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर भी बड़ा अपडेट सामने आया है.

राहुल द्रविड़ ने दिया अपडेट -

बता दें कि भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है. राहुल द्रविड़ ने कहा कि, "श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हैं. श्रेयस अय्यर अपनी चोट के बाद रिकवरी कर चुके हैं. वह एशिया कप मुकाबलों के लिए उपलब्ध हैं."

दरअसल, श्रेयस अय्यर का फिट होना भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है. श्रेयस अय्यर के फिटनेस पर लगातार सवाल बना हुआ था, लेकिन अब भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अपडेट देते हुए कहा कि श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हैं. भारतीय टीम मैनेजमेंट के अलावा फैंस के लिए श्रेयस अय्यर का फिट होना बड़ी खुशखबरी है.

2 सितंबर को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला -

बता दें कि पिछले दिनों एशिया कप के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की गई थी. इस टीम में श्रेयस अय्यर के अलावा केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई. दरअसल ये खिलाड़ी चोट से जूझ रहे थे.

लेकिन केएल राहुल अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं. इसके चलते केएल राहुल एशिया कप के पहले 2 मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला श्रीलंका में कैंडी के मैदान पर खेला जाएगा.

calender
29 August 2023, 07:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो