शादी के लिए बीवी में यह खूबियां चाहते हैं बाबर आजम, क्रिकेटर ने दिया ये दिलचस्प जवाब

Pakistani Cricketer Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम को लेकर एक अहम किस्सा सामने आया है. इस खिलाड़ी से अक्सर ही ये सवाल किया जाता है कि वह शादी कब कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के दायें हाथ के बल्लेबाज बाबर आजम से उनकी शादी को लेकर फिर से सवाल किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistani Cricketer Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम को लेकर एक अहम किस्सा सामने आया है. इस खिलाड़ी से अक्सर ही ये सवाल किया जाता है कि वह शादी कब कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के दायें हाथ के बल्लेबाज बाबर आजम से उनकी शादी को लेकर फिर से सवाल किया गया है. इस बार ये सवाल कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और क्रिकेटर रमीज राजा ने किया है. बाबर आजम की फैन फॉलोइंग पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैली है.

उन्होंने बाबर से पूछा कि उन्हें शादी करनी है या नहीं, वहीं उनसे दूसरे सवाल पूछा गया की एक उनकी होने वाली बीबी में क्या-क्या खूबियां होनी चाहिए? इस सवाल के जवाब में पाकिस्तानी ने ऐसा दिलचस्प जवाब दिया जिसकी किसी ने भी नहीं उम्मीद की होगी. बाबर इस समय आयरलैंड दौरे पर है जहां पाकिस्तान की टीम मेजबान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. जिसकी शुरुआत 10 मई से शुरू होगी.

आने वाला है बाबर आजम का एक दिलचस्प इंटरव्यू?

आपको बता दें कि बाबर आजम  का सूनो न्यू एचडी चैनल पर एक बड़ा ही दिलचस्प इंटरव्यू आने वाला है. ये इंटरव्यू 11 मई को रात 11:03 बजे दिखाया जाएगा. इस इंटरव्यू का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को रमीज राजा ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से पोस्ट किया है जिसका नाम शो टाइम विद रमीज राजा  विद वन एंड वनली बाबर आजम.  इस शो में रमीज राजा ने बाबर आजम से पूछा, 'शादी करनी है या नहीं? बाबर हंसते हुए कहते हैं, ‘ करनी है. क्यों नहीं करनी. क्या मतलब है. इसके बाद शो की महिला एंकर ने बाबर से पूछा कि आपकी होने वाली बीवी में क्या क्या खूबियां होनी चाहिए?

बाबर के जवाब से पहले रमीज राजा लिए मजे 

ऐसे में शो की मेजबान को बाबर के जवाब देने से पहले रमीज राजा मजे लेते हुए कहते हैं कि पहले तो उसे सीधे बल्ले से खेले. इसके बाद बाबर आजम कहते हैं कि उसको थ्रो डाउन आनी चाहिए. बैटर को प्रैक्टिस के लिए थ्रो डाउन की जरूरत होती है. इसके बाद बाबर के साथ साथ मौजूद शो पर सभी लोग हंसने लगते हैं.

calender
08 May 2024, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो