IND vs NZ: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले मिचेल सैंटनर ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'हम जानते हैं भारतीय टीम...'

IND vs NZ: विश्व कप 2023 में भारतीय टीम को अपने अगले मुकाबले में न्यूजीलैंड से टक्कर लेनी है. इस मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड की टीम ने अभी से योजना बनानी शुरू कर दी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Mitchell Santner on IND vs NZ: विश्व कप 2023 में भारतीय टीम को अपने अगले मुकाबले में न्यूजीलैंड से टक्कर लेनी है. इस मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड की टीम ने अभी से योजना बनानी शुरू कर दी है. इस मुकाबले से पहले कीवी टीम के स्पिन ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर ने कहा है कि हमें भारतीय टीम को पहले पावरप्ले में ही रोकना होगा. क्योंकि रोहित शर्मा जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो पावरप्ले के दौरान हमारा प्रदर्शन सबसे ज्यादा अहम होने वाला है.

मिचेल सैंटनर ने कहा कि, "यहां की पिचों में थोड़ा पेस और उछाल है, लेकिन हमें यह देखना होगा कि जब हम भारतीय टीम के खिलाफ उतरेंगे तो क्या ऐसा होगा. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा जिस तरह से भारतीय टीम को शुरुआत दे रहे हैं, उस हिसाब से गेंदबाजी के दौरान हमारा पहला पावरप्ले सबसे ज्यादा अहम होगा. हमें वही चीजें करनी होंगी जो हम अब तक करते आए हैं. कसी हुई और सटीक गेंदबाजी करनी होगी, दबाव बनाना होगा और इसके बाद देखना होगा कि क्या होता है."

उन्होंने आगे कहा कि, "हम जानते हैं कि भारतीय टीम वास्तव में लाजवाब क्रिकेट खेल रही है. निश्चित तौर पर अपने घरेलू मैदान पर भारतीय टीम बड़ी चुनौती पेश करेगी. लेकिन हमारे लिए अच्छी बात है कि हम भी फिलहाल अच्छी स्थिति में हैं. हम अभी फिलहाल बस लगातार बेहतर प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ना चाहते हैं."

धर्मशाला में खेला जाएगा मुकाबला -

गौरतलब हो कि रविवार 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

वहीं भारत और न्यूजीलैंड इस समय पर विश्व कप 2023 की अंक तालिका में शीर्ष 2 पायदान पर कायम हैं. विश्व कप में दोनों ही टीमों ने अब तक 4-4 मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है. ऐसे मे धर्मशाला में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

calender
20 October 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो