Hardik Pandya: भारतीय टीम को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya: बीसीसीआई ने भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर अहम जानकारी दी है. बोर्ड ने कहा कि डॉक्टरों द्वारा हार्दिक को आराम करने के लिए कहा गया है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या
  • बीसीसीआई ने दी पाण्ड्या को लेकर अहम जानकारी

Hardik Pandya: बीसीसीआई ने भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर अहम जानकारी दी है. बोर्ड ने बताया कि डॉक्टरों द्वारा हार्दिक कि जांच करने के बाद उन्हे आराम करने की सलाह दी गई है. इसके चलते हार्दिक पांड्या धर्मशाला में होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले में नहीं दिखाई देंगे. 

बीसीसीआई ने दी पाण्ड्या की फिटनस अपडेट

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट  एक्स पर हार्दिक पांड्या की चोट को लेकर जानकारी दी. बोर्ड ने कहा कि हार्दिक को आराम करने की सलाह दी गई है और वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे. हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को खेला जाना वाला मैच नहीं खेलेंगे. स्टार ऑलराउंडर भारतीय टीम से डायरेक्ट लखनऊ में जुड़ेगा, जहां टीम इंडिया की भिड़ंत इंग्लैंड से होगी. 

कल बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हुए चोटिल 

बता दें हार्दिक पांड्या कल बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 9वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए बाएं पैर का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए थे. हार्दिक को मैदान से बाहर जाना पड़ा था और वह दोबारा फील्ड पर नहीं लोटे थे. बांग्लादेश के खिलाफ भारत को मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक की चोट को लेकर  अपडेट दिया था. भारतीय कप्तान ने बताया था कि हार्दिक की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है. 

भारत को मिली शानदार जीत

 विश्व कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अब तक शानदार  रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने अब तक खेले चारों ही मैचों में जीत हासिल की. ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देकर भारत ने अपने अभियान की शुरुआत की थी. इसके बाद टीम ने अफगानिस्तान और फिर पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में हराया. वहीं, कल के मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को भी 7 विकेट से हरा कर शानदार जीत हासिल की. 

calender
20 October 2023, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो