Raj Kundra: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए राज कुन्द्रा? पोस्ट कर सबको किया हैरान

Raj Kundra: भारतीय हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति अक्सर अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लोगों को हैरानी में डाल दिया है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए राज कुन्द्रा?
  • एक्टर ने पोस्ट कर सबको किया हैरान

Raj Kundra: भारतीय हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति अक्सर अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से अलग होने जा रहे हैं. 

बता दें कि राज कुन्द्रा इन दिनों अपनी फिल्म यूटी 68 को लेकर काफी चर्चा में है. बीते दिन पहले  फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर में राज कुन्द्रा के साथ जेल में आपबीती की झलक को दिखाया गया है.  फिल्म 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी बीच कुन्द्रा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को हैरान कर दिया है. 

पोस्ट में ऐसा क्या कहा?

बता दें, कि राज कुन्द्रा ने आधी रात को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए एक ट्वीट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "हम अलग हो गए हैं. आप लोगों से अनुरोध है कि हमें इस मुश्किल खड़ी में  थोड़ा समय दें" इसके साथ राज ने टूटे दिल और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई. 

पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन 

राज कुन्द्रा द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद  लोगों के बीच सवाल उठने लगे हैं कि क्या   राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग हो गए हैं.  कई लोगों ने पोस्ट को प्रमोशन बताया. वहीं एक यूजर ने पूछा, 'अलगाव मतलब, तलाक?' एक ने कहा, 'घटिया नौटंकी'. एक यूजर ने लिखा, 'मूवी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं.' एक ने कहा, 'अलगाव मतलब, मास्क का राज कुंद्रा से अलगाव.' इसी तरह कई लोग राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. 

calender
20 October 2023, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो