MI Vs GT: मुंबई को हराने के बाद शुभमन गिल को मिला बड़ा तोहफा, होटल का वीडियो आया सामने

MI Vs GT IPL: रविवार की शाम होने वाले गुजरात और मुंबई के मुकाबले में शुभमन गिल की मुंबई ने शानदार जीत हासिल की है.

JBT Desk
JBT Desk

MI Vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के बीच अब तक सभी मुकाबले दिलचस्प हुए हैं. रविवार की शाम मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच भी रोमांचक मैच देखे को मिला. गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने वाले हार्दिक पंड्या की नौजवान कप्तान शुभमन गिल की टीम ने 6 रनों से हरा दिया और एक बार फिर से जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया है. वहीं मुंबई इंडियंस पिछले 11 वर्षों की तरह इस बार भी अपना पहला मैच हार गई है. 

मुंबई इंडियंस को शिकस्त देने के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल की खूब तारीफ हो रही हैं. अपनी कप्तानी में टीम को पहला मैच जिताने वाले शुभमन गिल के माता-पिता भी बहुत खुश नजर आए और उन्होंने बेटे को तोहफा भी दिया. पिता की तरफ से मिलने वाला तोहफे था हग. जी हां जैसे ही शुभमन गिल होटल में पहुंचे तो उनके पिता ने उन्हें गले से लगा लिया. ये लम्हा काफी भावुक कर देने वाला था. शुभमन को पहले उनके पिता ने गले लगाया उसके बाद उनकी मां भी आ गईं और उन्होंने भी गले लगा लिया. शुभमन गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस ने मुंबई के सामने  169 रनों का टार्गेट रखा. जिसे मुंबई इंडियंस के धुरंधर हासिलना कर सके और 20 ओवर्स में सिर्फ 162 रन ही बना सके. जबकि पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने 43 और ब्रेविस ने 46 रनों की बेहतरीन पारियां खेलीं. एक बार को भी ऐसा नहीं लगा कि मैच गुजरात के पाले में जा रहा है. हालांकि गुजरात ने आखिरी गेंद तक हार नहीं मानी.

मुबंई इंडियंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में 15 रनों की जरूरत थी. बल्लेबाजी कर रहे थे कप्तान हार्दिक पंड्या. उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर शानदार छक्का लगाया. उसके बाद उन्होंने एक चौका भी लगाया लेकिन अगली ही गेंद पर कैच आउट हो गए. इसके बाद गुजरात टाइटंस मुंबई पर हावी हो गई और 6 रनों से मैच अपने नाम कर लिया. 

calender
25 March 2024, 07:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो