AUS VS PAK: पागलपन की हद हुई पार! वार्नर ने शाहीन की गेंद पर लगाया खतरनाक छक्का... वीडियो देख लोग हुए हैरान

AUS VS PAK: वार्नर पिच पर तो आग उगल ही रहे हैं, साथ ही अपने एक शॉट से पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के होश उड़ा दिए हैं. डेविड वार्नर ने तेज गेंदबाज शाहीन की गेंद पर 22वें ओवर की दूसरी गेंद पर कमाल कर दिया.

Sachin
Sachin

AUS VS PAK: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलया के बीच टेस्ट मैच में डेविड वार्नर ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर दिया और गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं. सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी चुनी. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लंच तक 117 रन बना लिए हैं. वहीं, डेविड वार्नर खबर लिखने तक 119 गेंदों में 97 रनों पर खेल रहे हैं. अब तक वह अपनी पारी में 13 चौके और 1 छक्का लगा चुके हैं. वॉर्नर के साथ स्टीव स्मिथ क्रीज पर टिके हुए हैं. 

वार्नर ने शाहीन के उड़ाए होश

वार्नर पिच पर तो आग उगल ही रहे हैं, साथ ही अपने एक शॉट से पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के होश उड़ा दिए हैं. डेविड वार्नर ने तेज गेंदबाज शाहीन की गेंद पर 22वें ओवर की दूसरी गेंद पर कमाल कर दिया और नीच बैठकर पीछे की ओर शानदार छक्का लगा दिया. यह एक ऐसा शॉट था जिसने तेज गेंदबाज को हिलाकर रख दिया. वार्नर अबतक इस मैच में कमाल की गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

शॉट देखकर फैंस हुए हैरान 

डेविड वार्नर ने जिस अंदाज में शाहीन की गेंद पर छक्का जड़ा है, उसे देखकर क्रिकेट फैंस हैरान होकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शाहीन की जिस गेंद पर बल्लेबाज ने छक्का जड़ा है, वो किसी के लिए भी आसान नहीं होता. इस शॉट को देखने के बाद लोग अब वार्नर को पागल कह रहे हैं. उन्होंने मैच में इस अंदाज में बल्लेबाजी की कि 41 गेंदों में अपना अर्धशतक जड़ दिया है. 

calender
14 December 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो