Nawazuddin Siddiqui की बेटी को देखकर फैंस हुए हैरान, लोग बोले- बिल्कुल दीपिका पादुकोण जैसी लग रही हो

Nawazuddin Siddiqui: वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शोरा की अलग-अलग वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया है, इसमें वह कही वैनिटी के अंदर नाचती हुई दिख रही है. तो वहीं, दूसरे ही पल में अजब-गजब एक्सप्रेशन दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

Sachin
Sachin

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रविवार (10 दिसंबर) को अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी का अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर की बेटी रविवार को 14 वर्ष हो गईं. नवाजउद्दीन ने अपनी बेटी का अलग-अलग वीडियो जोड़कर एक वीडियो बनाया जिसमें वह विभिन्न लुक में दिख रही हैं. इसके अलावा शोरा की भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

वीडियो में शोरा के अजब-गजब एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं

वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शोरा की अलग-अलग वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया है, इसमें वह कही वैनिटी के अंदर नाचती हुई दिख रही है. वहीं, दूसरे ही पल में अजब-गजब एक्सप्रेशन दिखाती हुई नजर आ रही है. गाना गाने से लेकर डांस और ट्रैवल करती हुई नजर आ रही है. इसमें कुछ हाल के दिनों की खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की गईं हैं. इस शानदार को वीडियो को पोस्ट करने के दौरान नवाजउद्दीन ने बैकग्राउंड में डुआ लीपा का गाना 'बी द वन' जोड़ा और कैप्शन में लिखा, हैप्पीएस्ट बर्थडे शोरा.

कई मशहूर कलाकरों ने दी बधाई 

वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर में कई सेलिब्रिटियों ने शोरा को बधाई दी. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा कि जन्मदिन मुबारक. एक फैन ने शोरा की तारीफ करते हुए कहा कि इतनी सुंदर प्यारी बच्ची, पिता की तरह अट्रेक्टिव और मां की तरह सुंदर लग रही है. एक फैन ने तारीफ करते हुए शोरा की तुलना मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से ही कर दी. 

शोरा अभी स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं 

आलिया सिद्दीकी से नवाज की दो बच्चे हैं. पिछले साल संपत्ति विवाद को लेकर यह कपल तलाक की ओर कदम बढ़ा रहा था. लेकिन आपसी समझ के चलते दोनों ने मामला सुलझा लिया. शोरा फिलहाल स्कूल में पढ़ाई कर रही है. हालांकि आलिया सिद्दीकी ने अपना बदलकर आलिया आनंद पांडे रख लिया है. 

calender
14 December 2023, 11:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो